अब एक और नए विवाद में फंस गए कांग्रेस सांसद जयप्रकाश, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही वीडियो

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Sep, 2024 08:40 AM

now congress mp jayaprakash is embroiled in another controversy

महिलाओं के प्रति गलत टिप्पणी करने के मामले में घिरे कांग्रेस सांसद जयप्रकाश उर्फ जेपी अब एक और नए विवाद में फंस गए हैं। अब उन पर दीपेंद्र हुड्डा की रैली में स्टेज पर चीका शहर के एक बुजुर्ग व्यापारी को लात मारने के आरोप लगे हैं। इसका वीडियो सोशल...

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : महिलाओं के प्रति गलत टिप्पणी करने के मामले में घिरे कांग्रेस सांसद जयप्रकाश उर्फ जेपी अब एक और नए विवाद में फंस गए हैं। अब उन पर दीपेंद्र हुड्डा की रैली में स्टेज पर चीका शहर के एक बुजुर्ग व्यापारी को लात मारने के आरोप लगे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने जयप्रकाश के खिलाफ कड़ा ऐतराज जताया है। शहर के कुछ लोगों ने मांग की है कि सांसद जयप्रकाश को बजुर्ग से माफी मांगनी चाहिए। 

बता दें कि शुक्रवार को चीका की नई अनाज मंडी में सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें सांसद दीपेंद्र हुड्डा गुहला से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस के हक में वोट की अपील करने पहुंचे। इस रैली में सांसद जयप्रकाश भी आए हुए थे, जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे तो स्टेज पर अधिक भीड़ होने के कारण वह परेशान हो गए और अपना संबोधन खत्म करते ही उनके पास खड़े एक बुजुर्ग को लात मार दी। बताया जा रहा है कि जिस बुजुर्ग को लात मारी गई है वह शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी व नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश गोयल बताए जा रहे हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शहर के लोगों ने जयप्रकाश के इस व्यवहार की कड़ी निंदा की है और उनके द्वारा बुजुर्ग से माफी मांगने की मांग मांग की है। हालांकि जयप्रकाश की इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, परंतु आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी और सांसद जयप्रकाश के लिए यह घटना बड़े विवाद का कारण बन सकती है। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले भी महिलाओं पर दिया था विवादित बयान

जयप्रकाश ने अपने बेटे विकास सहारनपुर का नॉमिनेशन भरने से पहले 11 सितंबर को कलायत में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए महिलाओं को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने बोला था कि "जे, लिपस्टिक-पाउडर लाकै लीडर बनै, तो मैं ही लगा ल्यू, फेर दाढ़ी क्यों रखूं हुं। जयप्रकाश के इस विवादित बयान को उनकी प्रतिद्वंद्वी अनीता बडसीकरी व श्वेता ढुल से जोड़कर जोड़ा गया था। श्वेता ढुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कविता शेयर कर बिना जयप्रकाश का नाम लिए लिखा था कि "वोट दूंगी तुझको वादा करती हूँ..शर्त यह है कि दाढ़ी कटा, बिंदी, लिपस्टिक,पाउडर लगाकर तो आ !"

ढुल गोत्र के पांच गांव की हुई थी महापंचायत

इसी कड़ी में पिछले हफ्ते ही कलायत के गांव सेरधा में ढुल गोत्र के पांच गांवों की महापंचायत बुलाई गई थी, जिसमें जयप्रकाश के बेटे विकास सहारा को वोट नहीं देने का ऐलान किया था। हालांकि इस मामले के बाद जयप्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के ऊपर लगाए सभी आरोपी को मेरा आधार बताया था। 

किरण चौधरी व कमलेश ढांडा पर भी दे चुके हैं विवादित बयान

इससे पहले किरण चौधरी और पूर्व महिला बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने बंसीलाल की विरासत को लेकर कहा था कि "देश पुरुष से चलता हैं, इसलिए किरण चौधरी बंसीलाल के वारिस नहीं हो सकती!  

महिला आयोग ने किया था नोटिस जारी

महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया जयप्रकाश के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए एतराज बताया था। उन्होंने इस मामले को लेकर जयप्रकाश को नोटिस भेज जवाब तलब करने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि कैथल का कोई भी व्यक्ति इसके बेटे को वोट ना दे। इसके साथ ही कैथल एसपी से इस पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी थी।


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!