निजी अस्पताल में डिलीवरी के  दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

Edited By Shivam, Updated: 05 Aug, 2019 11:16 PM

newborn died during delivery in a private hospital

असंध रोड स्थित गैलेक्सी हॉस्पिटल में देर रात डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की मौत हुई है। जिस समय वह अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल में लेकर आए थे उस समय बच्चा और मां दोनों...

पानीपत(अनिल कुमार): असंध रोड स्थित गैलेक्सी हॉस्पिटल में देर रात डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की मौत हुई है। जिस समय वह अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल में लेकर आए थे उस समय बच्चा और मां दोनों ठीक थे डॉक्टर का कहना था कि नॉर्मल डिलीवरी हो जाएगी फिर डॉक्टर डिलीवरी के लिए उसे अंदर रूम में ले गए और करीब 3 घंटे तक डॉक्टरों ने उन्हें कुछ नहीं बताया। जब समय काफी बीत गया तो दीपक ने अपनी पत्नी और बच्चे के बारे में डॉक्टरों से पूछा, जिसपर डॉक्टरों ने बताया कि डिलीवरी के दौरान के बच्चे की मौत हो गई है। 

मृतक नवजात के पिता दीपक का कहना है कि बच्चे की मौत का जिम्मेदार हॉस्पिटल प्रशासन और डॉक्टर है। डॉक्टर की लापरवाही के कारण ही उनके बच्चे की मौत हुई है और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ भी समय पर नहीं बताया अगर समय रहते डॉक्टर ने बता देते कि वे इलाज नहीं कर सकते तो वे अपनी पत्नी को दूसरे हॉस्पिटल में लेकर चले जाते हैं और उनका बच्चा मरने से बच जाता। 

बच्चे की मौत के बाद जब परिजन हॉस्पिटल में हंगामा करने लगे तो मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में ले आज पोस्टमार्टम करवा बच्चे का शव परिजनों को सौंपा। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। जैसे ही परिजनों उन्हें ने कंप्लेंट उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। जो भी दोषी पाया जायेगा उसपर कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!