मुलायम सिंह की हालत नाजुक, समर्थकों का अस्पताल के बाहर लग रहा तांता

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 04 Oct, 2022 08:15 PM

mulayam singh health is still critical admit in medanta

मंगलवार को भी सपा संरक्षक 82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत कोई खास सुधार नही बताया गया। उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है। उन्हे क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) से अब इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में फिर से शि ट कर दिया गया है। मंगलवार को एक बार फिर से उन्हे...

गुड़गांव, (ब्यूरो): मंगलवार को भी सपा संरक्षक 82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत कोई खास सुधार नही बताया गया। उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है। उन्हे क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) से अब इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में फिर से शि ट कर दिया गया है। मंगलवार को एक बार फिर से उन्हे देखने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिशेल यादव, डिंपल यादव व मुलायम के भाई शिवपाल यादव अस्पताल पहुंचे।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

चिकित्सकों की माने तो मुलायम की तबीयत में सुधार की उम्मीद की जा रही है। इससे पूर्व उन्हे सीसीयू में एडमिट किया गया था, लेकिन मंगलवार को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। अस्पताल सूत्रों की मानें तो मंगलवार को सुबह मुलायम के बेटे अखिलेश यादव पत्नी डिंपल व भाई शिवपाल यादव काफी देर तक अस्पताल में रहे। इस अवसर पर उन्होने चिकित्सकों से अपने पिता मुलायम सिंह की सेहत को लेकर चर्चा की। अस्पताल के मैडिकल डायरेक्टर संजीव गुप्ता के मुताबिक मुलायम की हालत फिलहाल स्थित बनी हुई है। उनके जल्द रिकवरी के प्रयास चिकित्सकों की ओर से लगाए जा रहे है। बता दें कि शनिवार रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हे आईसीयू में एडमिट किया गया था। जहां पर उनकी निगरानी हिमैटो ऑकोलाजी विभाग के एसोसिएट डायरेक्टर डा. नितिन सूद व वरिष्ट फिजिसियन डा. सुशिला कटारिया की देखरेख में द्वारा किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!