सत्ता में वापसी करने जा रही कांग्रेस, राहुल और खड़गे को ऐसा माहौल बनाने के लिए मुबारकबादः आफताब आलम

Edited By Saurabh Pal, Updated: 01 Dec, 2023 07:52 PM

mla aftab alam said congress is going to return to power

कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने कहा कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने में अब कुछ ही समय शेष रह गया है। उन्होंने पांचों राज्यों में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। आफताब अहमद ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व...

नूंह(अनिल मोहनिया): कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने कहा कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने में अब कुछ ही समय शेष रह गया है। उन्होंने पांचों राज्यों में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। आफताब अहमद ने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी को मुबारकबाद देता हूं कि देश में पहली बार भाजपा के खिलाफ ऐसा माहौल बना है। पांचों राज्यों के चुनावी मुकाबले में जो माहौल बना है वह देखने लायक है।

केंद्र की सत्ता में वापसी करने जा रही कांग्रेसः आफताब  

उन्होंने कहा कि इस समय भाजपा के खिलाफ जो माहौल बना है इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस 2024 के चुनाव में वापसी करने जा रही है। आफताब अहमद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तथा नफरत की ताकत बढ़ावा दिया है। अब इन सब से छुटकारा मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना सहित राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। आफताब अहमद ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के दौरान उन्हें तेलंगाना और राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए जाने का मौका मिला। इसलिए मैं दावे से कह सकता हूं कि दोनों ही राज्यों में कांग्रेस भारी बहुमत के साथ सरकार बना रही है।

'तेलंगाना और राजस्थान में एग्जिट पोल से अलग आएगा नतीजा'

वहीं उन्होंने टीवी चैनलों के ओपिनियन पोल को लेकर कहा कि टीवी पर कुछ और दिखाया जा रहा है, लेकिन हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार इन राज्यों में बनने जा रही है। विधायक ने कहा कि हरियाणा में भी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के द्वारा विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम चलाकर लोगों के बीच काम किया जा रहा है।  2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पहले प्रदेश की सभी 90 विधानसभा में जाकर कांग्रेस पार्टी काम कर रही है। इसके साथ आफताब ने बताया कि 3 दिसंबर को पानीपत के इसराना में कांग्रेस पार्टी रैली कर रही है। कांग्रेस पार्टी पहले से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है और हम भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ 2024 की तैयारी में लगे हुए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!