Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 05 Aug, 2024 06:33 PM
नगर निगम गुरुग्राम द्वारा एवरेज व न्यूनतम मीटर रीडिंग के अनुसार पानी व सीवर के बिल वितरित किए जा रहे हैं। अगर किसी नागरिक को इन बिलों में कोई त्रुटि लगती है, तो वे नगर निगम गुरुग्राम द्वारा जारी हेल्पलाईन नंबरों पर संपर्क करके समाधान करवा सकते हैं।
गुड़गांव,(ब्यूरो): नगर निगम गुरुग्राम द्वारा एवरेज व न्यूनतम मीटर रीडिंग के अनुसार पानी व सीवर के बिल वितरित किए जा रहे हैं। अगर किसी नागरिक को इन बिलों में कोई त्रुटि लगती है, तो वे नगर निगम गुरुग्राम द्वारा जारी हेल्पलाईन नंबरों पर संपर्क करके समाधान करवा सकते हैं।
गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/kesarigurugram पर क्लिक करें।
इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम गुरुग्राम के सहायक अभियंता प्रेम सिंह ने बताया कि नगर निगम गुरुग्राम द्वारा बिलों में त्रुटि संबंधी समाधान के लिए जारी किए गए हेल्पलाईन नंबरों पर मीटर की फोटो तथा बिल की प्रति वाट्सएप के माध्यम से भेजें। प्राप्त होने वाली शिकायतों का समाधान प्राथमिकता व तत्परता के आधार पर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नागरिक हेल्पलाईन नंबर 9728411114, 9149244041, 7982561069, 9821395122 व 7042662340 पर समाधान के लिए संपर्क करें। इसके अलावा, न्यू कॉलोनी स्थित वाटर बिल ब्रांच में भी जाकर बिलों को दुरुस्त कराया जा सकता है।