हरियाणा में लॉकडाउन बढ़ना लगभग तय, सीएम खट्टर ने दिया स्पष्टीकरण

Edited By Shivam, Updated: 11 Apr, 2020 05:33 PM

lockdown in haryana almost certain cm khattar clarified

हरियाणा में 15 दिनों के लिए लॉक डाउन बढ़ाया जाना लगभग तय है, जिसकी घोषणा किसी भी वक्त हो सकती है। हरियाणा में लॉक डाउन बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कर दिया है कि 15 दिन तक लॉक डाउन बढ़ाया जा सकता है। सीएम के अनुसार, यदि हरियाणा...

फरीदाबाद (महावीर): हरियाणा में 15 दिनों के लिए लॉक डाउन बढ़ाया जाना लगभग तय है, जिसकी घोषणा किसी भी वक्त हो सकती है। हरियाणा में लॉक डाउन बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ कर दिया है कि 15 दिन तक लॉक डाउन बढ़ाया जा सकता है। सीएम के अनुसार, यदि हरियाणा में लॉकडाउन बढ़ता है तो इसके लिए हमें तैयार रहना होगा।

पूरे हरियाणा को तीन भागों में बांटा जाएगा, जिनमें फरीदाबाद, गुडग़ांव, पलवल और नूंह को अलग अति संवेदनशील रेड जोन के रूप में रखा जाएगा, बाकी हरियाणा को दो हिस्सों में बांटा जाएगा। जहां करोना से संबंधित अधिक मामले हैं वहां थोड़ी शक्ति दिखाई जाएगी, बाकी जगह पर सामान्य गतिविधियों को खोल दिया जाएगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रोजाना की तरह जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में कभी कोराना वायरस दूसरी स्टेज पर चल रहा है, रोजा करीब 20-25 केस सामने आते हैं। कोरोना वायरस से जनित महामारी तीसरी स्टेज पर पहुंचती है, जब वह कम्युनिटी स्तर पर फैलने लगे। उन्होंने कहा कि कोरोना को तीसरी स्टेज पर पहुंचने से रोकने के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने के संकेत केन्द्र से मिले हैं।

सीएम मनोहर ने कहा, '' लॉकडाउन का पीरियड 14 अप्रैल के बाद लगभग दो सप्ताह के लिए तो बढऩे ही वाला ऐसा मैं मानता हूं।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसकी घोषणा करने वाले हैं। ''

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!