लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गुरूग्राम के स्कूल संचालक को जान से मारने की दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 Jun, 2022 03:29 PM

lawrence bishnoi gang threatens to kill gurugram s school operator

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में संलिप्त लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब एक स्कूल संचालक को जान से मारने की धमकी दी है। बिश्नोई गैंग की ओर से गुरूग्राम के स्कूल संचालक जेपी यादव को अपहरण करने और फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

गुरूग्राम(मोहित कुमार): पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में संलिप्त लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब एक स्कूल संचालक को जान से मारने की धमकी दी है। बिश्नोई गैंग की ओर से गुरूग्राम के स्कूल संचालक जेपी यादव को फिरौती ना देने पर अपहरण करने और फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। स्कूल संचालक की शिकायत पर गुरुग्राम के फर्रुखनगर थाने में अज्ञात कॉलर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपहरण करने की वजह पूछी तो फोन काटा

जानकारी के अनुसार गुरूग्राम में स्कूल चलाने वाले एक व्यक्ति को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी भरा फोन आया है। फोन करने वाले ने अपने आप को बिश्नोई गैंग का बदमाश बताया है। बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने स्कूल संचालक जेपी यादव से फिरौती की मांग की।  फिरौती ना देने पर सोमवार को उसका अपहरण करने की धमकी दी। इसके बाद अज्ञात कॉलर ने यादव को जान से मारने की बात कही। जब स्कूल संचालक द्वारा अपहरण करने की वजह पूछी गई तो कॉलर ने फोन काट दिया। धमकी भरा फोन आने के बाद घबराए हुए स्कूल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। उनकी शिकायत पर फर्रुखनगर थाना पुलिस ने अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 के तहत हुआ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब फोन करने वाले की पहचान करने में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!