बेटा बनकर करूंगा सोहना-तावडू विधानसभा की सेवा : कुलदीप गुर्जर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 23 Aug, 2024 12:45 PM

kuldeep gurjar meet woth villagers and ask problems in sohna area

सोहना-तावडू विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडऩे का लक्ष्य लेकर चुनावी तैयारियों में लगातार जुटे काग्रेंस युवा प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर रामगढ़ ने कहा कि वे राजनीति में पैसा कमाने नही जनसेवा करने आए है और मै क्षेत्र की सरदारी से वायदा करता...

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना-तावडू विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडऩे का लक्ष्य लेकर चुनावी तैयारियों में लगातार जुटे काग्रेंस युवा प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर रामगढ़ ने कहा कि वे राजनीति में पैसा कमाने नही जनसेवा करने आए है और मै क्षेत्र की सरदारी से वायदा करता है कि नेता बनकर नही आपका बेटा बनकर इस क्षेत्र की रखवाली एंव सेवा करूंगा ये मेरा वायदा है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

यह विचार कांग्रेस युवा प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर ने सोहना विधानसभा क्षेत्र के तावडू खंड के अनेक गांव में आयोजित सभा में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहे। कुलदीप गुर्जर व उसकी टीम द्वारा पिछले कई महीनों से सोहना-तावडू विधानसभा के गांवों में जन सम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत कुलदीप गुर्जर जहां घर-घर जाकर लोगों से आशीर्वाद ले रहे है वही साथ ही गांव की समस्याओं से भी रूबरू हो रहे है ताकि विधायक बनते ही उन सभी समस्याओं का समाधान किया जा सके।

 

कांग्रेस युवा प्रदेश सचिव कुलदीप गुर्जर ने कहा कि जन सम्पर्क अभियान के तहत वे सोहना विधानसभा के तक़रीबन सभी गांवों का दौरा कर चुके है, लेकिन उन्हें एक भी गांव में विकास नही दिखा है बल्कि हर ग्रामीण बिजली,पानी सडक जैसी मूलभूत सुविधाओं से ग्रस्त है। भाजपा ने पिछले 10 सालों में विकास की नहीं धर्म व जाति की राजनीति की है जिसके कारण सोहना-तावडू विकास में पिछड़ गया है। अब क्षेत्र की जनता ठान चुकी है कि इस बार भाजपा को भगाना है, कांग्रेस को लाना है, ताकि गांवों का विकास हो सके।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!