सरपंच का चुनाव हारा JJP प्रदेश अध्यक्ष का बेटा, बीजेपी समर्थित उम्मीदवार ने 171 वोट से दी शिकस्त

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 25 Nov, 2022 07:55 PM

jjp state president s son loses sarpanch election by bjp supported candidate

सरपंच पद के लिए मैदान में ताल ठोक रहे तेजेंद्र को अन्य उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह ने 171 वोट से हरा दिया है। गौर करने वाली बात है कि तेजेंद्र सिंह को बीजेपी समर्थित उम्मीदवार ने हराया है।

टोहाना(सुशील): फतेहाबाद जिले के गांव मामुपुर में जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के बेटे तेजेंद्र सिंह को पंचायत चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। सरपंच पद के लिए मैदान में ताल ठोक रहे तेजेंद्र को अन्य उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह ने 171 वोट से हरा दिया है। गौर करने वाली बात है कि तेजेंद्र सिंह को बीजेपी समर्थित उम्मीदवार ने हराया है। 

 

PunjabKesari

 

जजपा प्रदेश अध्यक्ष के बेेटे को मिली हार के बाद कई सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। जिस नेता को जेजेपी ने पूरी हरियाणा की कमान सौंप रखी है, वह नेता अपने बेटे को गांव में सरपंच का चुनाव जितवाने में भी नाकाम रहा है। यह हाल तब है जब टोहाना विधानसभा पर जजपा का कब्जा है। ऐसे में निशान सिंह के बेटे को बीजेपी समर्थित उम्मीदवार के हाथों हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि फतेहाबाद में तीसरे चरण के तहत आज पंच-सरपंच पद के लिए मतदान हुआ था। जिले में 259 सरपंच और पंच के लिए 2,684 पद हैं। फतेहाबाद में 4 जिलों में सबसे अधिक 87.4 फीसदी मतदान हुआ है। जिले के 5 लाख से अधिक मतदाताओं में से 4 लाख 45 हजार 760 वोटरों ने अपने मत का इस्तेमाल किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!