हुड्डा को पसंद नहीं देश की तरक्की, आग लगाने का ढूंढते हैं मौका: गृह मंत्री विज

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Sep, 2022 09:26 PM

hooda does not like country s progress home minister vij

विज ने कहा की हुड्डा साहब को यह नजर नहीं आता वो तो देखते रहते हैं कि कहां और किस ढंग से आग लगाई जा सकती है। हुड्डा साहब देश की तरक्की और देश का उद्धार पसंद नहीं आता।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘हुड्डा साहब को देश की तरक्की पसंद नहीं आती, वो देखते रहते हैं कि कहां और किस ढंग से आग लगाई जा सकता है’। कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस को तो हर चीज में हमेशा खोट नजर आता है। आज हिंदुस्तान विश्व की पांचवीं आर्थिक शक्ति बना है उनको वह कांग्रेस को नजर नहीं आता। उन्होंने कहा की हिंदुस्तान ने तो पहला स्वदेशी युद्धपोत आईएनएस विक्रांत बनाया है जिसमें सारे पुर्जे स्वदेशी हैं  और अम्बाला छावनी से भी विक्रांत के उपकरण बनाने में योगदान है। उन्होंने कहा की हुड्डा साहब को यह नजर नहीं आता वो तो देखते रहते हैं कि कहां और किस ढंग से आग लगाई जा सकती है। हुड्डा साहब देश की तरक्की और देश का उद्धार पसंद नहीं आता।



हरियाणा में आप की रैली पर मंत्री विज की प्रतिक्रिया, बोले नंबर चोरी कर रही आप



दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा में रैली को दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की आम आदमी पार्टी बताएं देश को वह कैसे नंबर वन बनाएंगे। उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के लोग तो टीवी पर बैठ कर कहते है कि जो इंडिया को नंबर वन देखना चाहते है वो हमारे मोबाइल नंबर पर डायल करे। मंत्री विज ने कहा कि भला कौन देश को नंबर वन नहीं देखना चाहता। उन्होंने कहां आप नंबर चोरी कर लेती है और बाद में फिर उससे पत्राचार करते हैं। गृह मंत्री विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पहले भी ऐसे ही किया था और अन्ना हजारे के आंदोलन से ही इसी तरह इनका जन्म हुआ था।



डॉयल 112 का लोग फायदा उठाएं: अनिल विज



प्रदेश में लगातार बढ़ रही चैन स्नैचिंग की घटना  प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री विज ने कहा कि डॉयल 112 नंबर सेवा शुरू की है वह औसतन 12 मिनट में घटना स्थल पर पहुंच जाती है। जिसका लोग फायदा भी उठा रहे है। उन्होंने कहा की जिन लोगों को नहीं पता वो भी इसका फायदा उठाए। उन्होंने कहा की 600 गाड़ियां सरकार ने पुलिस को प्रदान की हैं। हर थाने को दो-दो गाड़ियां दी गई है और सेंट्रल इसका रूम बनाया है जहां से सारे हरियाणा में कमांड जाती है।  



भाजपा ने ऐसे-ऐसे वायदे पूरे किए जो पूर्व सरकारें पूरे नहीं कर सकीं: विज



दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा बीजेपी पर लगाए गए आरोपों पर गृह मंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की भाजपा ने तो ऐसे-ऐसे वादे सच करके दिखा दिए जो सन् 1947 के बाद जितनी भी सरकारें आईं उनमें से कोई पूरा नहीं कर सकी। उन्होंने कहा की भाजपा ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370  को खत्म करेंगे और बिना किसी अंजाम की परवाह करते हुए भाजपा ने उसे खत्म भी किया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!