हरियाणा कांग्रेस का एक दिवसीय चिंतन शिविर आज से, इन मुद्दों पर रखे जाएंगे प्रस्ताव

Edited By Isha, Updated: 01 Aug, 2022 11:47 AM

haryana congress one day contemplation camp from today

पंचकूला में हरियाणा कांग्रेस का एक दिवसीय चिंतन शिविर आज से शुरू होगा।  इस चिंतन शिविर के लिए 9 विशेष आमंत्रित सदस्य बुलाए गए हैं, लेकिन राज्यसभा चुनाव में अजय माकन की हार के बाद विवादों में घिरे हरियाणा प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल और बागी विधायक...

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में हरियाणा कांग्रेस का एक दिवसीय चिंतन शिविर आज से शुरू होगा।  इस चिंतन शिविर के लिए 9 विशेष आमंत्रित सदस्य बुलाए गए हैं, लेकिन राज्यसभा चुनाव में अजय माकन की हार के बाद विवादों में घिरे हरियाणा प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल और बागी विधायक कुलदीप बिश्नोई को इस शिविर में नहीं बुलाया गया है। इस दौरान  कृषि, बेरोजगारी, युवा, महंगाई, दलितों, पिछड़ों व महिलाओं पर अत्याचार, बढ़ते अपराध और प्रदेश की जर्जर आर्थिक स्थिति समेत कई मुद्दों पर प्रस्ताव रखे जाएंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की ओर से चिंतन शिविर के लिए कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष, प्रवक्ता, हरियाणा से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, एआईसीसी सचिव, महासचिव, सीडब्ल्यूसी सदस्य को भी बुलाया गया है। रणदीप सुरजेवाला राष्ट्रीय महासचिव हैं और कुमारी सैलजा सीडब्ल्यूसी की सदस्य हैं।  इसके अलावा, पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी और संगठनों, विभागों व प्रकोष्ठों के राज्य प्रमुख को भी निमंत्रण दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!