Haryana Top10: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज करनाल में करेंगे शिरकत,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 03 Oct, 2023 11:38 PM

haryana cm manohar lal will attend karnal today

हरियाणा के करनाल में आज सुबह 11 बजे सीएम मनोहर लाल शिरकत करेंगे। इस दौरान वह  हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन के वच्छेर स्टेडियम में आयोजित 72वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती कलस्टर-2023 के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रूप में पहुंचेंगे। इस मौके पर...

डेस्क: हरियाणा के करनाल में आज सुबह 11 बजे सीएम मनोहर लाल शिरकत करेंगे। इस दौरान वह  हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन के वच्छेर स्टेडियम में आयोजित 72वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती कलस्टर-2023 के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि रूप में पहुंचेंगे। इस मौके पर बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

पानीपत में सामूहिक दुष्कर्म मामले का एसपी ने किया खुलासा, 3 आरोपी काबू, वारदात का मास्टरमाइंड अभी तक फरार 

शहर में सामूहिक दुष्कर्म मामले में एसपी अजीत सिंह शेखावत ने मंगलवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने मामले की खुलासा करते हुए कहा कि हमने वारदात में सम्मिलित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया,जबकि वारदात का मास्टरमाइंड अब भी फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की दर्जनों लोगों की गैंग है,जो गैंग के सदस्य बदल- बदल कर वारदातों को अंजाम देते थे।  

नूंह हिंसा मामले में विधायक मामन खान को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने 18 अक्टूबर तक दी जमानत 

नूंह हिंसा मामले में फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मामन खान को  एफआईआर नंबर 137, 148 में कोर्ट से राहत  मिली है। साथ ही 18 अक्टूबर तक अंतरिम जमानत दी गई है। वहीं शांति व्यवस्था को देखते हुए रात आठ बजे मामन खान जेल से बाहर आएंगे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें बाहर लाया जाएगा। 

शिक्षा मंत्री की विधानसभा में स्कूलों के हालात बदतर, पिछले 9 वर्षों में सिर्फ 4 हजार लोगों को मिली नौकरी: अशोक तंवर 

 आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार जोड़ो अभियान 15 सितंबर से शुरू हुआ था। जिसके तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 4 हजार से ज्यादा गांव और वार्डों तक 10 लाख से ज्यादा परिवारों तक पहुंच चुके हैं। 

किसानों ने लखीमपुर खीरी कांड को काला दिवस के रूप में मनाया, प्रदर्शन करते हुए पीएम और केंद्रीय मंत्री का फूंका पुतला 

हरियाणा के यमुनानगर में आज भारी संख्या में किसानों ने लखीमपुर खीरी मामले की वर्षगांठ को आज काला दिवस के रूप में मनाया। साथ ही प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री  और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी का पुतला भी जलाया। इस दौरान किसान नेता संजू गुनदियाना ने कहा कि 3 अक्टूबर 2022 को लखीमपुर खीरी में जब किसान जनसभा करके वापस लौट रहे थे तो केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के गुंडों द्वारा उन पर गाड़ी चढ़ा दी गई।

पलवल में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, इस तरह जीवन लीला की समाप्त 

पलवल गदपुरी थाना अंतर्गत गांव असावटी में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उपचार के दौरान छात्रा ने साथी छात्र पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में छात्रा के पिता की शिकायत पर नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

फरीदाबाद में थार गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत,दूसरा हुआ गंभीर रूप से घायल

शहर के सोहना रोड पर धौज के नजदीक एक तेज रफ्तार थार ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इस घटना में 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई,जबकि 42 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।  

फरीदाबाद में कार का चालान कटने पर भड़के 'नेताजी', ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज पर जमाई धौंस...कहा- नौकरी करना सिखाएंगे 

फरीदाबाद में नेता द्वारा ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज को धौंस देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने  पर चालान काटने वाली पुलिस को किस तरह से तरह-तरह के दबाव झेलना पड़ता है। 

अंबाला लोकसभा सीट पर नहीं होगा उपचुनाव, आम चुनाव के साथ ही होंगे इलेक्शन 

अंबाला लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर लगाए जा रहे कयास पर हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने आज विराम लगा दिया है। उन्होंने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि अंबाला लोकसभा सीट पर कोई उपचुनाव नहीं होगा। आम चुनाव के साथ ही यहां चुनाव होंगे। बता दें कि ये सीट भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया के निधन के बाद खाली हुई थी। 

अमृत काल हरियाणा में आपात काल से कम नहीं, प्रदेश में बेटियों की असमत की अहमियत नहीं: चित्रा सरवारा  

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा ने सोमवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। पिछले दिनों पानीपत में दो डेरों में तीन महिलाओं के साथ जघन्य अपराध किया गया और एक महिला की पीटकर हत्या कर दी गई थी। करनाल में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और सोनीपत में नर्सिंग की छात्रा पर गोलियां बरसाई गई। आज अंबाला में भी टांगरी नदी पर एक शव मिला है। 

रिहाई के बाद विधायक आफताब अहमद के घर पहुंचे मामन खान, एक झलक पाने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम 

फिरोजपुर झिरका विधायक मामन खान को आज जिला कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद बह आफताब अहमद के निवास स्थान पहुंचे जहां उन्हें एक झलक देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। 

              (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!