पलवल में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, इस तरह जीवन लीला की समाप्त

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 03 Oct, 2023 03:51 PM

tired of being harassed by a fellow student in palwal

पलवल गदपुरी थाना अंतर्गत गांव असावटी में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उपचार के दौरान छात्रा ने साथी छात्र पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में...

पलवल(रुस्तम जाखड़): पलवल गदपुरी थाना अंतर्गत गांव असावटी में साथी छात्र की प्रताड़ना से तंग आकर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उपचार के दौरान छात्रा ने साथी छात्र पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में छात्रा के पिता की शिकायत पर नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी हेडक्वार्टर साकिर हुसैन के अनुसार मामले में गांव असावटी के रहने वाले रोहतास में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखता है। उसकी 17 वर्षीय पुत्री निशा सरकारी स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। वह 28 सितंबर को रात के करीब 10:30 बजे खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां पर निशा ने तब तोड़ दिया।

शिकायतकर्ता के अनुसार निशा ने मरते समय बताया किया था कि उसकी कक्षा में ही पढ़ने वाला एक छात्र उसे परेशान करता था। आरोपी ने उसका जीना मुश्किल कर दिया था। साथ ही उसकी प्रताड़ना से तंग होकर वह पढ़ भी नहीं पा रही थी। इसी कारण उसने मानसिक में शारीरिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है। पीड़िता के बयान की रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। देखने वाली बात होगी कि आरोपी को कब तक गिरफ्तार किया जाता है।   

         (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
          (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!