Haryana Assembly Elections: इनेलो और बसपा गठबंधन की उम्मीदवार शीला नफे राठी ने झोंकी ताकत, डोर टू डोर किया प्रचार

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Sep, 2024 02:26 PM

haryana assembly elections inld and bsp alliance candidate sheela nafe rathi

हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका हैं ऐसे में जीत के लिए प्रत्याशी दिन रात एक कर रहे हैं। इसकी कड़ी में बहादुरगढ विधानसभा से इनेलो बसपा की साझा उम्मीदवार शीला नफ़े राठी भी लगातार प्रचार अभियान जारी रखे हैं। शहर और गांवों...

बहादुरगढ (प्रवीण कुमार धनखड़): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका हैं ऐसे में जीत के लिए प्रत्याशी दिन रात एक कर रहे हैं। इसकी कड़ी में बहादुरगढ विधानसभा से इनेलो बसपा की साझा उम्मीदवार शीला नफ़े राठी भी लगातार प्रचार अभियान जारी रखे हैं। शहर और गांवों में शीला राठी के प्रचार की जबरदस्त लहर है। शीला राठी ने मेट्रो स्टेशन से लेकर शहर के अंदर,रेलवे रोड, नाहरा नाहरी रोड पर व्यापारियों से मुलाकात कर वोट अपील की है।

वहीं शीला राठी का लोगों ने फूलमालाओं से स्वागत भी किया। शीला नफ़े राठी के लिए ये चुनाव, न्याय और विकास का चुनाव है। न्याय स्व नफ़े सिंह राठी और उन परिवारों के लिए जिन्हें सरकार या अपराधियों ने सताया हुआ है। शीला नफ़े राठी बहादुरगढ की ऐसी पहली उम्मीदवार भी है जिसने बहादुरगढ का चहुंमुखी विकास कैसे हो, इसका रोड मैप और बहादुरगढ के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया है।

शीला राठी ने शहर में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी, बाजार में शौचालय की व्यवस्था, गांवों में 11-11 लाख के विकास कार्य अपने निजी कोष से करवाने  और 15 से ज्यादा नए आधुनिक पार्क शहर में बनाने का वादा किया है। शीला नफ़े राठी को मजबूत करने के लिए इनेलो और बसपा के बड़े नेता भी 1 अक्टूबर को बहादुरगढ आ रहे हैं। पहली अक्तूबर को सब्जी मंडी में शीला नफ़े राठी के लिए विशाल जनसभा करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!