हरियाणा विधानसभा चुनाव: मतदान से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, KK मलिक कांग्रेस में शामिल

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Oct, 2024 04:56 PM

haryana assembly elections big blow to bjp before voting kk malik joins

हरियाणा विधान सभा चुनाव के लिए मतदान पांच अक्टूर को होगा इसे पहले ही जननायक जनता पार्टी और भाजपा को लगा बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जेजेपी नेता धर्मबीर फौजी और भाजपा नेता के के मलिक, और डॉ अम्बेडकर  फाउन्डेशन के सदस्य रामरत्न कांग्रेस में शामिल हो गए...

बहादुरगढ़  (प्रवीण कुमार धनखड़ ): हरियाणा विधान सभा चुनाव के लिए मतदान पांच अक्टूर को होगा इसे पहले ही जननायक जनता पार्टी और भाजपा को लगा बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जेजेपी नेता धर्मबीर फौजी और भाजपा नेता के के मलिक, और डॉ अम्बेडकर  फाउन्डेशन के सदस्य रामरत्न कांग्रेस में शामिल हो गए है। जिन्हें राजेन्द्र जून ने पटका पहनाकर और मिठाई खिलाकर पार्टी में स्वागत किया है। पार्टी प्रवक्ता ने कांग्रेस ज्वाइन करने पर सभी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ में कांग्रेस का कुनबा लगातार मजबूत होता जा रहा है।  राजेन्द्र जून का कहना है कि कांग्रेस पार्टी बहादुरगढ़ के साथ पूरे हरियाणा में मजबूत हो रही है। कांग्रेस की जीत निश्चित है और हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

आप को बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र जून बहादुरगढ़ विधानसभा से तीन बार विधायक रह चुके हैं। चौथी बार विधायक बनाने के लिए बहादुरगढ़ से एक बार फिर मैदान में है। अब देखना होगा कि जनता का कितना साथ मिला है।  इससे चुनाव परिणाम के बाद से पर्दा तो उठ पाएगा।

ये भी पढ़ें:-  हरियाणा के सबसे सुन्दर प्रत्याशी...रह चुकी हैं इंटरनेशनल वॉलीबॉल प्लेयर, नहीं मिला टिकट तो निर्दलीय मैदान में कूदीं

अंबालाः हरियाणा विधानसभा चुनाव में 1031 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इनमें अंबाला कैंट विधानसभा से भाजपा के दिग्गज नेता के सामने निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं चित्रा सरवारा चर्चा में हैं। दरअसल चर्चा का कारण उनकी सुंदरता है। हरियाणा में चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों में उन्हें सबसे सुंदर बताया जा रहा है। इसके साथ कांग्रेस से बगावत के चलते भी खबरों चित्रा छाईं रहीं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!