हरियाणा में 'आप' का बढ़ा कुनबा, पांच पूर्व विधायकों ने ज्वाइन की पार्टी

Edited By Vivek Rai, Updated: 14 Mar, 2022 05:18 PM

five former mlas joined the aap party

पंजाब विधानसभा चुनावों में ‘आप’ पार्टी को भारी जनसमर्थन मिला और पार्टी ने 92 सीटों पर कब्जा किया। इस जीत से एक ओर जहां पंजाब में ‘आप’ कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है तो वहीं हरियाणा में भी आप पार्टी को लेकर चर्चाएं खूब होने लगी हैं ।

दिल्ली(कमल कंसल): पंजाब विधानसभा चुनावों में ‘आप’ पार्टी को भारी जनसमर्थन मिला और पार्टी ने 92 सीटों पर कब्जा किया। इस जीत से एक ओर जहां पंजाब में ‘आप’ कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है तो वहीं हरियाणा में भी आप पार्टी को लेकर चर्चाएं खूब होने लगी हैं ।

ऐसे में कई नेताओं का आप पार्टी को ज्वाइन करना भी अन्य पार्टियों के लिए चिंता बढ़ाने का काम कर रहा है। इसी कड़ी में चरखी दादरी के जीएम रहे धनराज कुंडू आप पार्टी में शामिल हो गए हैं।

इसके साथ ही हरियाणा के कई अन्य नेताओं ने भी आप का दामन थामा है। गुरुग्राम से पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल, पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सैनी, पूर्व विधायक विजेंद्र और समालखा से पूर्व निर्दलीय विधायक रविंद्र मछरौली व पूर्व निर्दलीय विधायक जावेद अहमद ने आम आदमी पार्टी में जाने का फैसला लिया है।

वहीं किसान नेता जगत सिंह और घरौंडा से बीएसपी प्रदेश सचिव अशोक मित्तल समेत कई अन्य नेता भी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल।

हरियाणा के ये तमाम नेता दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

वहीं हरियाणा में आने वाले दिनों में निकाय चुनाव होने हैं ऐसे में आप पार्टी दुसरी पार्टियों के लिए मुश्किल बन सकती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!