इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, कमरे में रखा सामान भी जलकर राख

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Jun, 2022 12:23 PM

fire in electric scooty items kept in the room also burnt to ashes

गोहाना के आदर्श नगर में घर के बाहर बने कमरे में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लग गई। आग देखते ही देखते कमरे में रखे ओर भी समान में लग गई...

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के आदर्श नगर में घर के बाहर बने कमरे में खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लग गई। आग देखते ही देखते कमरे में रखे ओर भी समान में लग गई। जहां मकान मालिक ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कमरे में रखा सारा सामान जल चूका था जिससे माकन मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।  

मकान मालिक राकेश शर्मा ने बताया कि कल देर रात लाइट गई हुई थी और जैसे ही बिजली आई तो देखा कि कमरे में आग लगी हुई थी। मौके पर जाकर देखा तो कमरे में कड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लगी हुई थी उसे चार्जिग पर लगाया हुआ था। चार्जिग के समय स्कूटी में कोई फाल्ट आ गया जिस से स्कूटी में आग लग गई। आग की वजह से कमरे में रखा और भी सामान जल कर राख हो गया उसे दो से तीन लाख का नुकसान हुआ है। हांलाकि इससे पहले भी इलेक्ट्रिक स्कूटी में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है और अब आग लगने के क्या कारण है। इसका तो बाद में ही पता चल सकेगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!