भिवानी में CIA पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Edited By Isha, Updated: 19 May, 2023 07:37 AM

encounter with cia miscreants

तोशाम क्षेत्र के गांव बीरण से रिवासा के बीच भिवानी सीआईए द्वितीय और बदमाशों के बीच बुधवार देर शाम को मुठभेड़ हो गई। वांछित बदमाशों ने पीछा कर रही सीआईए की गाड़ी पर गोली चला दी। गोली बोनट के अंदर धंस गई। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग

भिवानी: तोशाम क्षेत्र के गांव बीरण से रिवासा के बीच भिवानी सीआईए द्वितीय और बदमाशों के बीच बुधवार देर शाम को मुठभेड़ हो गई। वांछित बदमाशों ने पीछा कर रही सीआईए की गाड़ी पर गोली चला दी। गोली बोनट के अंदर धंस गई। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले वहीं एक वांछित बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल की पहचान सिवानी के नलोई गांव निवासी बदमाश मनोज उर्फ गुलिया के रूप में हुई है। फिलहाल उसे कड़ी पुलिस निगरानी में उपचाराधीन रखा गया है।  


राजस्थान पुलिस के 500 रुपये के ईनामी बदमाश झांसल निवासी नरेश की गत छह मई को सिवानी क्षेत्र में उसकी गाड़ी के अंदर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। नरेश एक कार में अपने साथियों के साथ बैठा था कि अचानक बाइक सवार नकापोश बदमाशों ने नरेश पर ताबड़तोड फायरिंग शुरू कर दी ओर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे। घायल अवस्था में नरेश को हिसार एक निजी हस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के भाई घासीराम ने पुलिस में दी गई सूचना के आधार पर तीन हमलावरों के खिलाफ शक जाहिर करते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

जिसमें विक्रम नलोई, मनोज नलोई व ढाणी रामजस के सतबीर का नाम शामिल था। भिवानी सीआईए द्वितीय की टीम इंचार्ज रवींद्र कुमार को हत्या आरोपियों के संबंध में सूचना मिली थी। जिसके आधार पर सीआईए द्वितीय की टीम आरोपियों को पकड़ने निकली। पुलिस को पीछे लगा देख बाइक सवार बदमाशों ने सीआईए पर ही फायरिंग कर दी। गोली सीआईए की गाड़ी के बोनट पर लगकर अंदर धंस गई वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश खेतों के रास्ते भाग निकले वहीं गांव नलोई निवासी मनोज उर्फ गुलिया के पैर में गोली लगी।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!