JJP के गठबंधन पर चुनाव लड़ने के सवाल Dushyant Chautala का बड़ा बयान, अनूप धानक को लेकर कही ये बात

Edited By Isha, Updated: 17 Aug, 2024 06:47 PM

dushyant chautala s big statement on the question of fighting in alliance

उचाना हलके के लगातार दौरे कर रहे दुष्यंत चौटाला सीएम नायब सैनी पर निशाना साधा।   उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चुनाव के लिए  पूरी तरीके से तैयार है ।  उन्होंने कहा कि प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए हरियाणा प्रदेश की उन्नति और प्रगति के लिए...

चाना(हरदीप श्योकंद): उचाना हलके के लगातार दौरे कर रहे दुष्यंत चौटाला सीएम नायब सैनी पर निशाना साधा।   उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चुनाव के लिए  पूरी तरीके से तैयार है ।  उन्होंने कहा कि प्रदेश के उज्जवल भविष्य के लिए हरियाणा प्रदेश की उन्नति और प्रगति के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर काम करेंगे । मैं तो सबसे आग्रह करूंगा जो भूल चुक हुई है उसको पीछे छोड़कर एक मन बनाकर पहले की तरह और मेहनत के साथ मैदान में उतरे और आगामी विधानसभा के चुनाव के लिए पूरा जोर लगा दें । 

सबसे पहले जनक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की लिस्ट जारी करने पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभी तो बैठेंगे पीएससी की मीटिंग होगी । और उसके बाद पीएसी जो भी मंजूर करेगी उसको लागू करेंगे ।  किन मुद्दों पर जेजेपी काम करेगी के सवाल पर कहा कि यहां मुद्दे बहुत हैं जैसे कठपुतली की तरह मुख्यमंत्री ने 74 दिन काम किया है । और केवल मात्र घोषणा कर कर के प्रदेश को पिछड़ा है सभी चीज जनता के सामने रखी जाएगी । 

बीजेपी और कांग्रेस आपस में 10-10 साल का हिसाब किताब मांग रही हैं के सवाल दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जनता हिसाब मांगेगी  । जनता ने हर पक्ष देखा है और मुझे लगता है, जनता ने मन भी बना लिया है ।  जेजेपी के गठबंधन पर लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी तो यह कहना संभव नहीं है, लेकिन सभी 90 विधानसभा सीटों पर तैयारियां पूरी हैं । अनूप धानक के इस्तीफा देने पर बोले कि मेरे पास इस्तीफा आया है इस पर चर्चा करके देखते हैं कि क्या कारण रहा है और वह अगर स्पष्ट करेंगे तो पार्टी जरूर कुछ समाधान करेगी।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!