Sonipat Crime: चालक का कार में जला शव बरामद, हत्या की आशंका

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Oct, 2024 09:45 AM

driver s burnt body found in car

हरियाणा के सोनीपत जिले में व्यक्ति की हत्या कर शव को कार में डाल कर आग लगा दी गई। बुटाना माइनर की पटरी पर स्विफ्ट डिजायर कार बुरी तरह से जली हालत में मिली। पिछली सीट पर पड़ा युवक का शव भी जल कर अस्थि पिंजर में बदल गया था। पुलिस ने सदर थाना गोहाना में...

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत जिले में व्यक्ति की हत्या कर शव को कार में डाल कर आग लगा दी गई। बुटाना माइनर की पटरी पर स्विफ्ट डिजायर कार बुरी तरह से जली हालत में मिली। पिछली सीट पर पड़ा युवक का शव भी जल कर अस्थि पिंजर में बदल गया था। पुलिस ने सदर थाना गोहाना में अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

ड्राइवर की नौकरी करता था मृतक नरेंद्र 

गोहाना क्षेत्र के गांव बिचपड़ी के रहने वाले अनिरुद्ध ने शिकायत में बताया कि उसका चचेरा भाई नरेंद्र करीब एक साल से कवल किशोर के पास ड्राइवर की नौकरी कर रहा था। हर रोज की तरह वह कल भी अपनी ड्यूटी पर गया था। रात को वापस नहीं आया। उसका फोन नंबर भी बंद आ रहा था। बाद में उनको सूचना मिली कि बुटाना माइनर की पटरी पर नया जींद-गोहाना ग्रीन फील्ड हाइवे के पास कार जली हालत में खड़ी है। कार में पिछली सीट पर एक व्यक्ति जलकर मृत अवस्था में पड़ा है। 

PunjabKesari

कार में अधजली हालत में पड़ी हुई थी लाश 

अनिरुदध ने बताया कि सूचना पाकर वह अपने परिवार सहित मौके पर पहुंचा। कार के अंदर पिछली सीट पर बाईं तरफ में अथजली हालत में एक लाश पड़ी हुई थी। उनको शक है कि उसके भाई नरेंद्र की किसी ने हत्या करके डेड बॉडी को स्विफ्ट डिजायर कार में डालकर आग लगा दी है। कार में एक जला हुआ मोबाइल फोन भी पड़ा हुआ मिला है।

PunjabKesari

3 बच्चों का पिता था नरेंद्र

नरेंद्र की हत्या के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के सदस्यों ने बताया कि नरेंद्र के तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा व दो बेटियां है। परिजनों ने बताया कि नरेंद्र के चाचा रामकुमार की दो दिन पहले अचानक मौत हो गई थी। परिवार के सदस्य सोमवार को ही उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे। अब घर में दूसरे सदस्य की जान चली गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इसके आधार पर पुलिस केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मृतक की पहचान के लिए उसका डीएनए भी कराया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!