दिग्विजय सिंह चौटाला का बयान, स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी तैयार

Edited By Isha, Updated: 22 May, 2022 03:38 PM

digvijay singh chautala s statement

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी पूरी तरह तैयार है। बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत का दौर शीघ्र शुरू होगा। उसके बाद पूरे प्रदेश में

सिरसा(सतनाम): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर जेजेपी पूरी तरह तैयार है। बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत का दौर शीघ्र शुरू होगा। उसके बाद पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में जेजेपी अपना दम दिखाएगी। दादा चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को लेकर भी दिग्विजय चौटाला का दर्द छलका। कल ही पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को आय से अधिक संपत्ति मामले में दिल्ली की एक कोर्ट ने दोषी करार दिया है।

चौटाला ने कहा कि न्यायपालिका और जनता की दुआओं पर उन्हें पूरा भरोसा है। आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को भी आड़े हाथों लिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सारा किया धरा भूपेंद्र हुड्डा का है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने बीज बोए थे। उनके कर्मो का दंड जनता देगी। 

कांग्रेस के नए प्रधान को लेकर जेजेपी नेता ने कहा 'न हुड्डा का भविष्य और न उनके बनाए प्रधान का।'
कुलदीप विश्नोई की सीएम मनोहर लाल से मुलाकात पर दिग्विजय ने तंज कसते हुए कहा कि आयाराम गयाराम की राजनीति का दौर फिर शुरू हुआ।  छोटे दादा बिजली मंत्री रणजीत सिंह द्वारा जेजेपी के राजनीतिक वजूद को लेकर दिए बयान पर दिग्विजय ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि रानियां में अगला विधायक जेजेपी का ही होगा। रानियां में आगामी दिनों में जेजेपी के कई कार्यक्रम होने वाले है। दिग्विजय चौटाला ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत घटाने को सराहते हुए कहा कि पेट्रो पदार्थों की कीमत घटा कर आम जन को केंद्र सरकार ने दी बड़ी राहत। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!