देवी चित्रलेखा के भाईयों पर हुए हमले को लेकर, अब भी खाली हैं पुलिस के हाथ

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 May, 2022 08:46 PM

devi chitralekha s brothers were attacked accused still not behind the bars

मशहूर कथावाचक देवी चित्रलेखा के भाइयों के साथ तीन दिन पहले हुई मारपीट के मामले में उचित कार्यवाही ना होने के चलते परिवार वालो में काफी रोष है। वहीं पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

पलवल(दिनेश): मशहूर कथावाचक देवी चित्रलेखा के भाइयों के साथ तीन दिन पहले हुई मारपीट के मामले में उचित कार्यवाही ना होने के चलते परिवार वालो में काफी रोष है। पीडित पक्ष का कहना है की उनकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी अब भी फरार है। इसके चलते पीड़ित पक्ष की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

यह मामला दरअसल 29 अप्रैल का है, जब पलवल के दीघोट रेलवे फाटक पर देवी चित्रलेखा के भाईयों प्रत्यक्ष शर्मा और रमन देव शर्मा के साथ मारपीट और कथित तौर पर लूटपाट का मामला सामने आया था।  तीन दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में  पुलिस के हाथ खाली है।  अस्पताल में उपचाराधीन रमन देव शर्मा और प्रत्यक्ष शर्मा ने बताया कि वें लोग बामन खेड़ा फाटक बंद होने के कारण दीघोट होते हुए अपने गांव खाम्बी जा रहे थे।   दीघोट रेलवे फाटक पर फाटक बंद होने के कारण उनकी गाड़ी फाटक  पर खड़ी हुई थी, तभी पीछे से एक युवक उनकी गाड़ी के शीशे पर हाथ जोर-जोर से मारने लगा, पूछे जाने पर उसने चिल्लाना शुरू कर दिया और चालक को पकड़कर खींचने लगा।  जब उन्होंने ड्राइवर  उनका बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन करके गांव से दर्जनों युवकों को वहां बुला लिया।

   उन्होंने बताया कि झगड़े की संभावना के चलते उन्होंने अपनी गाड़ी को वापिस लिया लेकिन फिर से रेलवे फाटक बंद होने के कारण वह गाड़ी को औरंगाबाद की तरफ लेकर नहीं जा पाए। तभी तीन मोटरसाइकिलों  पर सवार होकर आये दर्जनभर युवकों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया।  रमन देव शर्मा ने बताया कि जल्दबाजी में वह अपनी गाड़ी को खुला छोड़ कर जान बचाने के लिए भागे थे, कुछ देर बाद जब गाड़ी के पास वापिस आए तो देखा कि गाड़ी में एक बैग में रखे 3 लाख रूपये वहां से गायब हो गए थे।  इस हमले से घबराये हुए परिजन लगातार पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं के ऊपर भी दबाव बना रहे हैं ताकि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!