देवेंद्र कौशिक ने निर्दलीय प्रत्याशी पर साधा निशाना, कहा- पार्टी में रह कर 6 साल मलाई खाई अब...

Edited By Ramkesh, Updated: 27 Sep, 2024 01:30 PM

devendra kaushik targeted the independent candidate said i enjoyed the cream

हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जिस तरह नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार प्रसार पर जोर लगा रहे हैं । गन्नौर से भाजपा पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक ने अपने चुनाव प्रचार -प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे...

गन्नौर (कपिल शर्मा): हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जिस तरह नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार प्रसार पर जोर लगा रहे हैं । गन्नौर से भाजपा पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक ने अपने चुनाव प्रचार -प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह गढ़ी झंझारा, भोरा, बेगा, दातोली, जफरपुर व भाखरपुर गांव में पहुचे और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की।

 

वहीं इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक में कहा कि उन्हें जनता का भारी समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है वह करीब दर्जन भर गांव पहुचे। जिसमें सभी वर्गों ने उनका जोरदार स्वागत किया है दुकानदार हो, व्यापारी हो, शहरवासी हो या किसान सभी उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। इस दौरान कौशिक में कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी पर हमला करते हुए कहा कि अब वह भाजपा की बुराई फिर रहे है वह 6 साल पार्टी में रहे और मलाई खाकर अपना विकास करते रहे। वह ड्रामेबाज इंसान है और मंदिर में बैठ के रोकर लोगो को सहानुभूति लेना चाहता है, लेकिन जनता सब समझती है। इस बार उनकी गन्नौर से जीत होगी और गन्नौर का विकास होगा।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव 2024: राई हलके में कांग्रेस को दूसरा झटका, जसपाल आंतिल ने छोड़ी पार्टी

हरियाणा डेस्क. हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले राई हलके में कांग्रेस को लगातार दूसरा बड़ा झटका लगा है। पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया के बाद शुक्रवार को जसपाल आंतिल ने भी कांग्रेस साथ छोड़ दिया है। वह टिकट न मिलने के कारण नाराज थे। जसपाल आंतिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा- उन्होंने कांग्रेस के लिए अपनी जमीन तक बेच दी। वे खेवड़ा गांव के रहने वाले हैं और 2009 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। इसके अलावा वे सोनीपत लोकसभा के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!