देवेंद्र कादियान को मिल रहा जनता का समर्थन, गांवों में जाकर कर रहे अपने पक्ष में वोट डालने की अपील

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 27 Aug, 2024 04:00 PM

devendra kadian is getting public support

हरियाणा में सभी प्रत्याशी अपनी दावेदारी पेश करने में पूरी ताकत झोंक रहे है। गन्नौर से भाजपा नेता देवेंद्र कादियान  भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे है और लोगों के बीच जा रहे है।

गन्नौर (कपिल शर्मा): हरियाणा में सभी प्रत्याशी अपनी दावेदारी पेश करने में पूरी ताकत झोंक रहे है। गन्नौर से भाजपा नेता देवेंद्र कादियान  भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे है और लोगों के बीच जा रहे है। आज भाजपा नेता देवेंद्र कादियान गन्नौर के ठरु व जाहरी गांव पहुचे ओर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील मतदाताओं से की, इस दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव उनका नही बल्कि गन्नौर की जनता का चुनाव है गन्नौर के बेटे का चुनाव है। साथ ही साथ युवाओं को रोजगार व गरीबो को सम्मान  देने का चुनाव है, इस चुनाव से आपके वोट से क्षेत्र में बहुत बड़ा परिवर्तन होगा।

भाजपा नेता देवेंद्र कादियान गन्नौर की जनता का समर्थन मिल रहा है, आज वह डबरपुर व केलाना गांव में पहुचे  और मतदाताओं से  आपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद व जातिवाद की बात करति है लेकिन भाजपा सबको साथ लेकर चलती है। सबसे बड़ा उदाहरण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी व हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सनी इस बात का सबूत है क्योंकि वह सब एक साधारण परिवार स निकल कर आये है और यह सब सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है। अब प्रदेश में नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी ओर प्रदेश को युवाओं को रोजगार देने के साथ साथ विकास व गरीबो को सम्मान देने का काम करेगी। भाजपा गरीबो, दलितों, युवाओं व किसानों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!