हरियाणा के चुनावी रण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की एंट्री, कहा- भाजपा के संकल्प पत्र की जिम्मेदारी धनखड़ पर...

Edited By Saurabh Pal, Updated: 28 Sep, 2024 08:28 PM

defense minister rajnath singh campaigned in haryana assembly elections

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने झज्जर जिले के बादली हल्के में ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने एक तरफ ओमप्रकाश धनखड़ की जमकर प्रशंसा...

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार धनखड़): देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने झज्जर जिले के बादली हल्के में ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने एक तरफ ओमप्रकाश धनखड़ की जमकर प्रशंसा की तो वहीं दूसरी तरफ इलाके के लोगों से ओमप्रकाश धनखड़ के लिए वोट करने की भी अपील की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ जुबान का धनी है । ओमप्रकाश धनखड़ के कंधों पर ही बीजेपी का संकल्प पत्र बनाने की जिम्मेदारी थी। ओमप्रकाश धनखड़ ने जो संकल्प पत्र में कहा है वह हर हाल में होकर रहेगा। इतना ही नहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। 

PunjabKesari

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कोई दलित विरोधी है तो वह कांग्रेस पार्टी है। इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी की एक महिला नेता को भी पिछले दिनों बगावत करने की नौबत आ गई थी। जबकि भाजपा में किसी भी जाति का मुख्यमंत्री बन सकता है। उन्होंने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभाली है तब से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की साख बढ़ी है। अर्थव्यवस्था के मामले में भी भारत ने तरक्की की है। 2027 में भारत दुनिया के तीन बड़े देशों में शामिल होगा। इतना ही नहीं अगर देश इसी तरह से तरक्की करता गया तो 2047 में देश डेवलप कंट्री बन जाएगा।

राजनाथ सिंह का कहना है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने किसानो के मुद्दे पर देश के लोगों को गुमराह करने का काम किया है।  कांग्रेस ने ही 42 वां संशोधन किया था अब प्रदेश में नौकरियां पर्ची खर्ची के दम पर नहीं मिलती इसके साथ उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर भी कांग्रेस को जमकर घेरा राजनाथ सिंह का कहना है कि देश में जब तक आरक्षण की व्यवस्था है। तब तक भारत में आरक्षण लागू रहेगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सिक्खों को लेकर विदेश में दिए गए बयान की भी राजनाथ सिंह ने निंदा की। राजनाथ सिंह का कहना है कि सिक्ख गुरुओं पर हमें गर्व है। गुरु नानक देव की फोटो हम अपने घरों में लगाते हैं। देश को स्वतंत्र करने में भी सिखों ने अहम योगदान दिया है। इतना ही नहीं बीजेपी ने विदेश में कभी भी देश का नाम खराब नहीं किया। ऐसे में उन लोगों को समर्थन देना बिल्कुल भी उचित नहीं है जो भारत की साख दूसरे देशों में गिरते हैं।

बादली हलके के पाटोदा गांव में आयोजित इस जनसभा में राजस्थान के तिजारा से विधायक एवं रोहतक स्थित मस्तनाथ मठ के महंत बाबा बालक नाथ ने भी ओमप्रकाश धनखड़ की कार्य शैली की जमकर प्रशंसा की। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना भी साधा। बाबा बालक नाथ का कहना है कि कांग्रेस ने हमें जाती-पाती और धर्म के नाम पर है उनका कहना है कि 2014 के बाद देश में बेहतर ढंग से विकास हुआ है बाबा बालक नाथ का कहना है कि कांग्रेस ने उसे भावना से कभी काम नहीं किया जिस भावना से भाजपा देश के लिए करती है इसी का उदाहरण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटाई बाबा बालक नाथ का कहना है कि यह समय देश को आगे बढ़ने का है महिलाओं की सुरक्षा को बढ़ाने का काम करें मोदी को मजबूत करें और एकजुट होकर 5 तारीख को मोदी के नाम पर ओमप्रकाश धनखड़ को भी जीतने का काम करें।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं बादली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश धनखड़ ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विधायक बाबा बालक नाथ की इस रैली में उमड़े जन सैलाब का भी धन्यवाद किया।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!