खेतों में मिला युवक का शव, मृतक पर हत्या सहित कई मामले थे दर्ज

Edited By Manisha rana, Updated: 19 Aug, 2022 01:23 PM

dead body of young man found in the fields

पलवल पुन्हाना रोड पर स्थित खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की मौत सर में गोली लगने से हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची...

पलवल (दिनेश) : पलवल पुन्हाना रोड पर स्थित खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की मौत सर में गोली लगने से हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई। 

डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पुन्हाना रोड पर स्थित खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तो शव की पहचान होडल के रहने वाले इशू के रूप में हुई है। 

पुलिस का कहना है कि मृतक इशू के सर में गोली लगी हुई है। गोली लगने के कारण ही उसकी मौत हुई है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि मृतक इशू की किसी ने गोली मारकर हत्या की है या फिर यह आत्महत्या का मामला है। उन्होंने कहा कि अभी परिजनों की तरफ से भी पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। 

मृतक इशू एक अपराधी किस्म का युवक था। जिस पर होडल थाने में लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, किडनैपिंग और लड़ाई झगड़े के करीब 10 मामले दर्ज थे। पुलिस गत 27 मई को आरोपी इशू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करने के लिए ले जा रही थी। तभी यह अदालत परिसर से पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। उसी दिन से पुलिस आरोपी इशू की तलाश में जुटी हुई थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!