BJP से टिकट कटने के बाद दंगल गर्ल बबीता  का बड़ा बयान, Social Media पोस्ट की शेयर...

Edited By Isha, Updated: 06 Sep, 2024 05:29 PM

dangal girl babita makes a big statement after her ticket was cut from bjp

हरियाणा में भाजपा की 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद बगावत जारी है। वहीं चरखी दादरी विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर दंगल गर्ल एवं भाजपा नेत्री बबीता फोगाट (Babita Phogat) का  बयान सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर...

भिवानीः हरियाणा में भाजपा की 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद बगावत जारी है। वहीं चरखी दादरी विधानसभा सीट से टिकट नहीं मिलने पर दंगल गर्ल एवं भाजपा नेत्री बबीता फोगाट (Babita Phogat) का  बयान सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर इस संबंध में एक पोस्ट शेयर की है।

बबीता ने लिखा- व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश यही है मेरी पार्टी का सभी को संदेश। मैं अपने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्णय के साथ खड़ी हूं। पार्टी की एक समर्पित कार्यकर्ता होने के लिहाज से संगठन द्वारा दी गई हर जिम्मेदारियों का आगे भी निर्वहन करूंगी। मैं अपने विधानसभा क्षेत्र चरखी दादरी की देवतुल्य जनता – जनार्दन का हृदय से आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मुझे अपनी बेटी और बहन की तरह सदैव अपना असीम प्रेम व आशीर्वाद दिया।मैं सदैव आपकी सेवा में आगे भी तत्पर रहूंगी। जय हिंद – जय भारत।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!