कोरोना: मंगलवार शाम तक हरियाणा में तेजी से बढ़ा ग्राफ, पॉजिटिव केसों में जबरदस्त वृद्धि

Edited By Isha, Updated: 07 Apr, 2020 07:15 PM

corona graph increases sharply in haryana till tuesday evening

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। हरियाणा का नूंह जिला कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। नूंह में मंगलवार को कोरोना

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा में कोरोना मरीजों का ग्राफ हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रदेश का नूंह जिला कोरोना वायरस का नया हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है। नूंह में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 23 नए केस एक ही दिन में सामने आए, जहां कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है। इनमें से 29 मरीज जमाती हैं, जिनमें कुछ जमातियों का लिंक दिल्ली के निजामुद्दीन से भी बताए गए हैं।

मंगलवार शाम तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में पॉजिटिव केसों की संख्या प्रदेश के जिला नूंह में 37 और पलवल में 26, फरीदाबाद में 21 व गुरुग्राम में 20 पहुंच चुकी है, जो अन्य जिलों की तुलना में कहीं अधिक है। सबसे ज्यादा मामले इन्हीं जिलों से सामने आए हैं। वहीं अब तक प्रदेश में कुल पॉजिटिव केसों की संख्या अब 129 पहुंच चुकी हैं, जिनमें से 17 को रिकवर कर लिया गया है। दो कोरोना पीड़ितों की मौत हो चुकी है। फिलहाल, कोरोना के 110 केस ही एक्टिव हैं।

PunjabKesari, Haryana

हरियाणा में जिलेवार कोरोना की स्टेटस रिपोर्ट-

PunjabKesari, Haryana

10 विदेशी 50 बाहरी राज्यों से
हरियाणा में मिले संक्रमित मरीजों में 10 विदेशी और 50 बाहरी राज्यों के हैं। इनमें श्रीलंका से 6, नेपाल, थाइलैंड, इंडोनेशिया व साउथ अफ्रीका का एक-एक नागरिक शामिल हैं। इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के 11, तमिलनाडु के 7, पचिश्म बंगाल के 4, केरला के 5, बिहार के 8, तेलंगाना के 2, आंध्र प्रदेश के 2 महाराष्ट्र व जम्मू के 3-3 और पंजाब, कर्नाटक, चेन्नई, असम व मध्य प्रदेश का एक-एक नागरिक संक्रमित है।

17 मरीज हुए ठीक
अभी तक 15 मरीज ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा गुरुग्राम में ही हैं। यहां से 9 मरीज, पानीपत में 3, फरीदाबाद में 2, सोनीपत, हिसार में 1-1 और पलवल में 1 मरीज ठीक हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!