कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने अपने बचपन के स्कूल में किया ध्वजारोहण, बच्चों ने कराई यादें ताजा

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 Aug, 2024 05:51 PM

congress leader pradeep gill hoisted the flag in jind

पूरे देश में आजादी के 78वें स्वतन्त्रता दिवस को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। जींद के जाट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में भी 78वां स्वतन्त्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप गिल ने...

जींद(अमनदीप पिलानिया): पूरे देश में आजादी के 78वें स्वतन्त्रता दिवस को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। जींद के जाट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में भी 78वां स्वतन्त्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप गिल ने शिरकत की। गिल ने सभी बच्चों को आजादी के 78वें स्वतन्त्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और वहीं स्कूल के बच्चों के साथ अपने बचपन की पुरानी यादें सांझा की।

गिल ने कहा कि आज 78वें स्थापना दिवस पर मुझे सोभाग्य मिला कि मेरी संस्था जिसमें मैं पढ़ा और मेरे घर में पहली सरकारी नौकरी से मेरे पिता जी ने यहां सेवाएं दी। आज मेरा सौभाग्य है कि इन्होंने मुझे 78वें स्वतन्त्रता दिवस के समारोह में मुझे ध्वजारोपण के लिए मुझे बुलाया। ये मेरे लिए बड़ा सौभाग्य था। मैने यहां चौथी और पांचवी में शिक्षा ग्रहण की है। मुझे यहां सारी चीजें भी यहां याद दिलाने का काम हमारे प्यारे बच्चों ने किया।

वहीं पर आज संस्था को बचाने के लिए हमारा यहां राजनीतिकरण की वजह से इस संस्था को बहुत पीछे एडमीनिस्ट्रेटर लगाकर कर दिया गया। समय आएगा तो इस संस्था के लिए काम करेंगे। यही आज बेस्ट विसिज है और 78वें स्वतन्त्रता दिवस की पूरे हरियाणा प्रदेश व जींद वासियों को मेरी तरफ से हार्दिक शुभकामनाए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!