पुलिस नें रेस्टोरेंट मालिक पर हमला करनें के मामलें में 3 हमलावरों किया काबू

Edited By Isha, Updated: 18 Jan, 2022 06:43 PM

caught 3 attackers for attacking restaurant owner

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि प्रंबधक थाना पिन्जौर इन्सपेक्टर रामपाल व उसकी टीम द्वारा रेस्ट्रोन्ट मालिक के पास तलवार व लाठी डण्डो के साथ हमला करनें के मामलें में तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया गया

पंचकुला(चन्द्रशेखर धरणी): पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि प्रंबधक थाना पिन्जौर इन्सपेक्टर रामपाल व उसकी टीम द्वारा रेस्ट्रोन्ट मालिक के पास तलवार व लाठी डण्डो के साथ हमला करनें के मामलें में तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार कियें गयें आरोपियो की पहचान सन्नी पुत्र नछतर सिह वासी सैणी मौहल्ला, संदीप शर्मा पुत्र स्व. ब्रिज मोहन शर्मा वासी सैणी मौहल्ला पिन्जौर तथा गुरप्रीत सिह वासी ज्ञान चंद वासी गाँव वासुदेवपुरा पिन्जौर के रुप में हुई । 

जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 17 जनवरी 2022 को शिकायतकर्ता चिराग गर्ग पुत्र प्रवीण गर्ग वासी बिटना रोड पिन्जौर नें शिकायत दर्ज करवाई कि शिकायतकर्ता का बिटना रोड पर अर्बन फूड के नाम पर एक रेस्ट्रोंरैन्ट है और दिनांक 16 जनवरी को करीब 9.00 बजें जब वह अपनें रेस्टोरेंट पर मौजूद था तभी वहा पर 6-7 लडकें गाडी में आए और शिकायतकर्ता व उसके दोस्त कुबेर सिंह के साथ लाठी डडों तथा तलवार के साथ मारपिटाई करनी शुरु कर दी।

उनमें से एक लड़के के पास तलवार थी व बाकियों के पास लाठी डड़े थे जिनके साथ शिकायतकर्ता और उसके दोस्त के सिर पर भी वार किया जिससें वह घायल हो गयें और इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिस बारें थाना में प्राप्त शिकायत पर धारा 148,149,323,452,506 भा0द0स0, 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत थाना पिन्जौर में मामला दर्ज किया गया और मामलें में कार्यवाही करतें हुए हमला करनें वालें तीन आरोपियो को कल दिनांक 17 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया और आरोपियो का पेश अदालत 1 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!