गुजरात के तर्ज पर हरियाणा में भी भाजपा पार्टी सरकार बनाएगी:कृष्ण लाल पंवार

Edited By Isha, Updated: 17 Oct, 2024 09:04 PM

bjp party will form government in haryana like gujarat krishan lal pawar

पानीपत के इसरना से नवनिर्वाचित विधायक पूर्व मंत्री एवं पूर्व राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का दावा है कि जिस प्रकार से गुजरात में बीते 25 साल से भाजपा ने जीत हासिल की है, ठीक उसी तर्ज पर हरियाणा में

चंंडीगढ़( चंद्र शेखर धरणी): पानीपत के इसरना से नवनिर्वाचित विधायक पूर्व मंत्री एवं पूर्व राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार का दावा है कि जिस प्रकार से गुजरात में बीते 25 साल से भाजपा ने जीत हासिल की है, ठीक उसी तर्ज पर हरियाणा में भी भाजपा पार्टी सरकार बनाएगी। चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक में नायब सिंह सैनी को विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद पंजाब केसरी से खास बातचीत में कृष्णलाल पंवार ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यकाल के दौरान प्रदेश के विकास को जो दिशा और गति प्राप्त हुई थीॉ उसी का ही परिणाम है कि आज भाजपा तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाने में कामयाब रही है।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए ही भाजपा हाईकमान विशेषकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम बडे नेता उनकी पीठ थपथपाते हैं, उनकी सराहना करते हैं। पंवार ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर के पदचिह्नों पर चलते हुए ही अब नायब सिंह सैनी भी विकास की ऐसी तस्वीर पेश करेंगे जो प्रदेशवासियों ने पहले कभी नहीं देखी होगी। कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि वे पूर्व में भी इसराना से विधायक रह चुके हैं। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने हलके के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोटी थी। लोगों की सुविधा के लिए तमाम कार्य करवाए गए थे। जो कुछ कार्य रह गए हैं या अब जिन सुविधाएं की जरूरत महसूस की जाएगी उन्हें पहली कलम से पूरा किया जाएगा। उन्होंने इसराना हलके के लोगों का उन्हें जितवाने के लिए धन्यवाद भी व्यक्त किया।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!