आप नेता का बड़ा बयान, कहा- भूपेंद्र, दीपेंद्र हुड्डा और खट्टर को उनके गढ़ में ही हराएंगे

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 05:53 PM

big statement of aap leader said will defeat hooda khattar

पंजाब में आप पार्टी को मिली जीत के बाद से हरियाणा में भी आप पार्टी अपने पैर पसार रही है और पार्टी के तमाम नेताओं द्वारा दावा किया जा रहा है कि आने वाले समय में हरियाणा में भी आप पार्टी की ही सरकार बनेगी।

झज्जर(प्रवीण): पंजाब में आप पार्टी को मिली जीत के बाद से हरियाणा में भी आप पार्टी अपने पैर पसार रही है और पार्टी के तमाम नेताओं द्वारा दावा किया जा रहा है कि आने वाले समय में हरियाणा में भी आप पार्टी की ही सरकार बनेगी। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के मध्य जॉन के संगठन महामंत्री व झज्जर जिले के निकाय चुनाव प्रभारी पवन हिंदुस्तानी ने भी झज्जर पहुंचने पर ब़ड़ा बयान दिया और कहा कि जिस तरह से पंजाब में बादल परिवार,कैप्टन अमरेन्द्र परिवार व सीएम चन्नी जैसे ताकतवर नेताओं को उनकी  पार्टी के उम्मीद्वारों ने हराया है उसी तरह से हरियाणा में भी सीएम खट्टर, भूपेन्द्र,दीपेन्द्र,किरण चौधरी जैसे जो कद्दावर नेता अपना गढ़ बताते है वह गढ़ ढहते हुए नजर आएंगे।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जीरो टॉलरेंस पर भ्रष्टाचार मुक्त भारत चाहती है। जिसका प्रमाण पंजाब है। वहां मंत्री के एक प्रतिशत कमीशन मांगने की सूचना सरकार को न तो मीडिया से और न हीं किसी आमजन से मिली। जैसे ही सीएम मान को भनक लगी तुरन्त प्रभाव से न सिर्फ मंत्री को बर्खास्त किया गया,बल्कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर गिरफ्तार कराया।

उन्होंने यह भी कहा कि ईमानदार पार्टी की ईमानदार सरकार पूरे देश के लिए उदाहरण बन चुकी है। इस मौके पर उन्होंने हरियाणा की गठबंधन सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी,भ्रष्टाचारी चरम सीमा पर है। लेकिन एक्शन लिए जाने की बजाय प्रदेश की खट्टर सरकार सो रही है।

उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में हरियाणा के अंदर आमजन को बहुत कुछ उनकी पार्टी में देखने को मिलेगा क्योंकि प्रदेश के कई पूर्व चेयरमैन,पूर्व विधायक व उप-चेयरमैन उनके सम्पर्क में है। इस दौरान उन्होंने जिले के लोगों को 29 मई की कुरूक्षेत्र रैली का भी न्यौता दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!