बहादुरगढ़ STF के हत्थे चढ़ा हत्या में शामिल इनामी बदमाश, गिरफ्तारी से बचने के लिए बदल रहा था ठिकाने

Edited By Manisha rana, Updated: 12 May, 2023 06:03 PM

bahadurgarh stf caught prize crook

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के दिशा-निर्देश पर काम करते हुए एसटीएफ बहादुरगढ़ की एक टीम ने इंस्पेक्टर विवेक...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के दिशा-निर्देश पर काम करते हुए एसटीएफ बहादुरगढ़ की एक टीम ने इंस्पेक्टर विवेक मलिक की अगुवाई में खरखौदा क्षेत्र के नशा मुक्ति केंद्र संचालक की सनसनीखेज हत्या में शामिल पांच हजार रूपए के एक इनामी बदमाश को रेवाड़ी से पकडने में कामयाबी हासिल की है।

बताया जा रहा है कि आरोपी अंकुर वासी चमनपुरा रोहतक पिछले पांच महीने से पुलिस की आंखों में धूल झौंक कर गिरफ्तारी से बच रहा था। इस दौरान वह कभी रेवाड़ी, कभी अमृतसर तो कभी देहरादून में छिप कर पुलिस के पसीने छुड़ा रहा था। चिट्टे का नशा छुड़वाने के लिए अंकूर के परिजनों ने उसे सितम्बर 2022 में इस नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया था।


पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई


पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने बताया कि इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अंकुर रेवाड़ी के कन्हैया लाल पोसवाल चौक के पास किसी सर्विस स्टेशन पर काम कर रहा है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम ने उस जगह पर छापामारी कर अंकुर को मौके से धर-दबोचा। प्रारंभिक पूछताछ के बाद उसे आगामी जांच के लिए खरखौदा पुलिस को सौंप दिया गया।

वसीम अकरम ने बताया कि गत वर्ष दिसंबर महीने में खरखौदा उपमंडल के गांव झिंझौली में दरियाव सिंह नशा मुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र संचालक राकेश (40) की दो सहकर्मियों सहित आठ हमलावरों ने डंडों से पीटकर व धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। हमलावरों ने उनके हाथ-पैर बांधकर वारदात को अंजाम दिया। देर रात वारदात को अंजाम देकर हमलावर केंद्र में उपचार करवा रहे अन्य युवकों को भी लेकर भाग गए। बाद में वह उन्हें हरेवली मोड़ पर उतार गए। उपचार करा रहे एक युवक ने मामले से केंद्र संचालक के भाई को अवगत कराया। वह केंद्र में पहुंचे तो उन्हें अपना भाई मृत अवस्था में मिला। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में खरखौदा पुलिस ने राकेश के भाई की शिकायत पर अंकूर सहित आठ लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इसमें अन्य सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। मगर अंकुर हत्या की वारदात की बाद से फरार चल रहा था। जिसे एसटीएफ की टीम ने आज रेवाड़ी से धर-दबोचा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!