धनखड़ को बबली की नसीहत, बोले- आप संगठन चलाएं, हम चुने हुए प्रतिनिधि, सरकार चलाने का काम हमारा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 27 Feb, 2023 04:58 PM

babli s advice to dhankhar said  you run organization we win run govt

पंचायत मंत्री ने कहा कि वे संगठन के लोग हैं, वे संगठन चलाने पर ध्यान दें। हम चुने हुए प्रतिनिधि हैं। सरकार चलाने का काम हमारा है।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सरपंचों को लेकर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आमने सामने आ गए हैं। तीन दिन पहले धनखड़ ने मंत्री बबली को सरपंचों को लेकर अपने शब्दों पर संयम लेने की सलाह दी थी। इसके जवाब में पंचायत मंत्री ने कहा कि वे संगठन के लोग हैं, वे संगठन चलाने पर ध्यान दें। हम चुने हुए प्रतिनिधि हैं। सरकार चलाने का काम हमारा है।

 

PunjabKesari

 

बबली बोले- हम जानते हैं कि सरकार कैसे चलानी है

पंचायत मंत्री चंडीगढ़ में सरपंच प्रतिनिधियों से साथ बैठक करने के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार ने सरपंच प्रतिनिधियों को बातचीत के लिए बुलावा भेजा था। काफी देर तक चली बैठक में सरपंचों की मांगों को लेकर सहमति नहीं बन पाई है। इस दौरान जब उनसे धनखड़ और अजय चौटाला के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो बबली ने कहा कि वे संगठन के लोग हैं। उनका काम संगठन चलाना है। सरकार चलाने का काम चुने हुए प्रतिनिधियों का होता है और हम जानते हैं कि सरकार कैसे चलानी है।

 

PunjabKesari

 

धनखड़ ने बबली को शब्दों पर संयम रखने की दी थी सलाह

बता दें कि कई मौकों पर प्रदर्शनरत सरपंचों को लेकर बयान देने पर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को ओपी धनखड़ ने शब्दों पर संयम रखने की नसीहत दी थी। शुक्रवार को झज्जर में कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान ओपी धनखड़ ने कहा था कि बबली के बयान गैर जिम्मेदाराना है। धनखड़ ने कहा था कि ई-टेंडरिंग एक अलग विषय है, लेकिन सरपंच व पंचायत की गरिमा अलग है। ऐसे में पंच-सरपंचों के लिए सोच समझ कर शब्दावली का इस्तेमाल किया जाना चाहिए, फिर चाहे वह मंत्री क्यों न हो। यही नहीं इस दौरान धनखड़ ने अपने समय की पंचायतों का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके समय में पंचायतों की बदौलत ही हरियाणा ओडीएफ में नम्बर वन आया था।

 

PunjabKesari

 

अजय चौटाला ने भी बबली के बयान को बताया था गलत

प्रदेश सरकार की सहयोगी जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने भी ओपी धनखड़ के बयान का समर्थन किया था। बबली द्वारा सरपंचों को लेकर की गई बयानबाजी को अजय चौटाला ने गलत बताया था। उन्होंने कहा कि सभी को एक ही लाठी से नहीं आंका जा सकता। देवेंद्र बबली ने तो सभी सरपंचों को ही चोर कह दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!