राव इंद्रजीत का नाम लेकर मैडिकल सप्लायर को धमकाने का ऑडियो वायरल

Edited By Isha, Updated: 02 Jul, 2022 09:47 AM

audio of threatening medical supplier in the name of rao inderjit goes viral

यहां के एक प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह का नाम लेकर एक मैडिकल सप्लायर को बुरी तरह से धमकाते हुए का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार नगर में एक प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा मैडिकल सप्लायर को धमकाए...

रेवाड़ी: यहां के एक प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह का नाम लेकर एक मैडिकल सप्लायर को बुरी तरह से धमकाते हुए का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार नगर में एक प्राइवेट अस्पताल संचालक द्वारा मैडिकल सप्लायर को धमकाए जाने का ऑडियो 2.27 मिनट का है। अस्पताल संचालक मैडिकल सप्लायर को यह कहते हुए धमका रहा है कि यह अस्पताल राव इंद्रजीत सिंह के नाम पर चलता है। वह कह रहा है कि- क्या तुम मेरा नाम नहीं जानते हो। इस ऑडियो में वह खुद का नाम भी बता रहा है। गौरतलब है कि यह अस्पताल संचालक पहले भी कई मामलों में चर्चा में रह चुका है। ऑडियो संभवत: मैडिकल सप्लायर ने बनाया और उसे वायरल कर दिया।

जैसे ही इस ऑडियो के बारे में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को खबर लगी तो उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है और कहा कि कथित अस्पताल और उसके संचालक से उसका कोई लेना-देना नहीं है। इस ऑडियो में रेवाड़ी स्थित एक अस्पताल के डाक्टर द्वारा दवाई विक्रेता को मेरा नाम लेकर गलत रूप से धमकाया जा रहा है। उनके नाम का दुरुपयोग करने वाले डाक्टर व अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!