अनुराग ढांडा बोले- पानीपत में अराजकता का राज, कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट

Edited By Manisha rana, Updated: 28 Sep, 2023 10:51 AM

anurag dhanda said  anarchy reigns in panipat law and order completely broken

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने बुधवार को प्रेसवार्ता की। इससे पहले वह अधिवक्ता संवाद सम्मेलन में शामिल हुए और अधिवक्ताओं को 10 अक्टूबर को होने वाले लोकतंत्र मार्च का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि आजकल पानीपत में अराजकता का...

पानीपत (सचिन) : आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने बुधवार को प्रेसवार्ता की। इससे पहले वह अधिवक्ता संवाद सम्मेलन में शामिल हुए और अधिवक्ताओं को 10 अक्टूबर को होने वाले लोकतंत्र मार्च का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि आजकल पानीपत में अराजकता का राज है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। 

बता दें कि पानीपत में पिछले दिनों किस तरीके से गैंगरेप की घटना हुई और एक महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, लेकिन सीनियर अधिकारियों को जिम्मा सौंपने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं, लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि यदि पुलिस चाहे तो मुजरिम को जुर्म करने से पहले पकड़ सकती है, सारी सूचनाएं पुलिस के पास होती हैं कि कौन सा गैंग जिले में सक्रिय है और कौन सा नहीं है। क्या ये गैंग या अपराधी राजनीतिक संरक्षण में काम कर रहे हैं?


हरियाणा में प्रतिदिन बढ़ता जा रहा अपराध 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है। हर वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि आए दिन हरियाणा में ऐसी घटनाएं हो रही हैं। 25 सितंबर को सोनीपत में नर्सिंग छात्रा को गोली मार दी गई, 24 सितंबर को हिसार में ठेकेदार का अपहरण करके पीटा, 23 सितंबर को अंबाला में 45 लाख रुपए की लूट हुई, 23 सितंबर को ही पलवल में दबंगों ने दलित को तार जोड़ने को खंभे पर चढ़ाया, जिससे उसकी करंट से मौत हो गई और इसी दिन पटौदी के धारूहेड़ा में अपहरण कर युवक को पीट पीटकर मार डाला गया, 22 सितंबर को गन्नौर में दो पक्षों के झगड़े में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि क्या बेरोजगारी में नंबर वन बनाने के बाद सीएम खट्टर ने अपना लक्ष्य निर्धारित कर लिया है कि अपराध में भी हरियाणा को नंबर वन बनाना है।

ढांडा ने कहा कि एचपीएससी में जिन बच्चों ने परीक्षा दी थी, जिनको इंटरव्यू की उम्मीद थी और जिन बच्चों को सिलेक्शन नहीं हुआ वो बच्चे आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता से मिले थे और उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी बातें भी रखी थी। आम आदमी पार्टी इस मुद्दे को हर मंच पर उठाएगी, क्योंकि सरकार को युवाओं के रोजगार के मुद्दे को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि महिला जूनियर कोच से यौन उत्पीड़न के मामले में संदीप सिंह पर चार्जशीट दायर होने के बावजूद मंत्री पद से अभी तक क्यों नहीं हटाया गया। सीएम खट्टर के मंत्री संदीप सिंह का बचाव करने से अपराधियों के हौसले बढ़े हैं। यदि हर कोई अपने दोस्त को बचाता रहेगा तो कानून की यही स्थिति होगी जो अभी हरियाणा में है।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव और लोकतंत्र को बचाने के लिए व भाजपा सरकार की तानाशाही को रोकने के लिए बनाया गया है। आम आदमी पार्टी हरियाणा में 90 की 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी 4000 से ज्यादा पदाधिकारियों की घोषणा कर चुकी है और आने वाले दिनों में हर गांव में 21 सदस्य ग्राम समिति और हर बुथ पर अपने संगठन की घोषणा की जाएगी।

अनुराग ढांडा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा बौखलाहट में बयान दे रहे हैं कि इतनी सीटें देंगे और इतनी लेंगे। जबकि उनका ये बयान देने का स्तर ही नहीं है। क्योंकि वह न तो कोर्डिनेशन कमेटी के सदस्य हैं और न ही कांग्रेस हाईकमान में उनका कोई बड़ा का पद है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपना संगठन अनाउंस किया तो कांग्रेस ने भी कहा कि हम भी अपना संगठन बनाएंगे। उसके बाद से ही हर जिले में जूते चप्पल चल रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस के कार्यकर्ता पद और टिकट के लिए लड़ रहे हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा के लोगों के मुद्दों के लिए लड़ रहे हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राकेश चुग, दलविंदर चीमा, सुखबीर मलिक, ऋतु अरोड़ा,प्रमोद गुप्ता, बलबीर नरवाल और वीरेंद्र आर्य मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!