अनिल विज जी हमारे एक आइकन है क्योंकि विज साहब बहुत बड़े नेता है: केंद्रीय शिक्षा मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान

Edited By Isha, Updated: 24 Sep, 2024 09:41 PM

anil vij ji is one of our icons because vij sahab is a great leader

केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा भाजपा के चुनाव प्रभारी श्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि "श्री अनिल विज जी हमारे एक आइकन नेता है और उनका प्रजातंत्र में प्रत्यक्ष रूप से प्रजा के पास जाकर बहुत ही विनिम्रता के साथ लोगों का आशीर्वाद लेना बहुत ही

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):  केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा भाजपा के चुनाव प्रभारी श्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि "श्री अनिल विज जी हमारे एक आइकन नेता है और उनका प्रजातंत्र में प्रत्यक्ष रूप से प्रजा के पास जाकर बहुत ही विनिम्रता के साथ लोगों का आशीर्वाद लेना बहुत ही सराहनीय  है क्योंकि विज साहब बहुत बड़े नेता है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को पुन: सेवा का अवसर प्रदान करेगी"।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान आज पूर्व गृहमंत्री श्री अनिल विज की मौजूदगी में अंबाला छावनी विधानसभा क्षेत्र में शॉप टू शॉप प्रचार अभियान कार्यक्रम के तहत मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

 उन्होंने कहा कि श्री विज जी वैसे 6 बार विजयी रहे हैं फिर भी उनका प्रत्यक्ष रूप से लोगों के पास जाकर आशीर्वाद लेना ही हमारे प्रजातंत्र की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र के पुजारी के नाते विज साहब काम कर रहे हैं जोकि बहुत ही सराहनीय है"। केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि "आदरणीय अनिल विज जी मेरे बड़े भाई हैं और उनकी राजनीति के बारे में तथा उनके जन नेतृत्व के बारे में कई किस्से कहानियों को मै कई सालों से सुन रहा था कि यह कैसे लोगों से मिलान सरिता से मिलते हैं और कैसे लोगों से बात करते हैं"। 

  उन्होंने कहा कि "जब से मैं हरियाणा के चुनाव के काम में लगा हूं और जब मैंने इनसे मिलने के लिए फोन किया तो इन्होंने कहा कि मैं मैदान में हूं और आपने मिलना है तो रास्ते में आ जाओ। उन्होंने कहा कि सच में मैं इनसे बहुत प्रभावित हुआ हूं क्योंकि जिस प्रकार से इनका संपर्क यहां के लोगों और यहां के मतदाता के साथ है, चाहे वह किसी भी आयु वर्ग का हो, चाहे उनमें युवा हो, महिला हो, गरीब तबके से हो, बुजुर्ग हो, कामकाजी लोग हो या समाज के बड़े लोग हो और सभी के साथ आदरणीय श्री अनिल विज जी का जीवन का संपर्क है और यही से प्रमाणित होता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को पुन: सेवा का अवसर प्रदान करेगी"। विपक्ष द्वारा भाजपा का पत्ता साफ करने के संबंध में दिए गए बयान के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि "जिस प्रकार से आदर और स्नेह मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के प्रति हरियाणा की जनता में देखता हूं और जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की सभाएं हो रही है और जनता आगे है। 

इस बार प्रदेश की जनता उनको (कांग्रेस) एक और बड़ी हार दिखाएगी  


धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि "जो हमारे प्रतिद्वंद्वी हैं और जो एक महिला को सम्मान नहीं देना चाहते हैं और जो लोग सत्ता में आने के बाद आरक्षण को समाप्त करने की बात कहते हैं। भारत में ही नहीं अमेरिका में जाकर के उनके नेता राहुल गांधी जी ने कहा कि हम चुनाव जीतेंगे तो देश में आरक्षण खत्म करेंगे। इतना ही नहीं उनकी पार्टी की प्रदेश की नेता को उन्हीं की पार्टी के नेता ने अपशब्द कहे, संवैधानिक शब्द कहे, इसी वजह से उनकी आज यह हालत है और इस बार प्रदेश की जनता उनको (कांग्रेस) एक और बड़ी हार दिखाएगी"। 

विज साहब बहुत बड़े नेता है 

 अनिल विज को भाजपा की सरकार आने के बाद क्या मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर में धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि "विज साहब बहुत बड़े नेता है" इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान पूर्व गृहमंत्री श्री अनिल विज के साथ अंबाला छावनी विधानसभा में राय मार्केट के अंदर शॉप तो शॉप प्रचार के दौरान प्रचार किया और लोगों से आशीर्वाद लिया। शॉप टू शॉप जनसंपर्क अभियान आज राय मार्किट , जैन स्कूल रोड , ऑटोमोबाइल मार्केट  हुआ इससे पहले निकालसन रोड, कबाड़ी बाजार,  अनाज मंडी, सौदागर बाजार, पंसारी बाजार, अनाज मंडी, हलवाई बाजार, बजाजा बाजार, हनुमान मार्किट, सराफा बाजार , मोंडे मार्किट, बी डी स्कूल, दाल बाजार,सहित अनेको बाजारों में शॉप टू शॉप कार्यक्रम कर चुके हैं।
......

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!