अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- प्रिंस को नजर नहीं आती राम मंदिर की लहर

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 22 Apr, 2024 04:14 PM

anil vij attacks congress leader rahul gandhi

हरियाणा के पूर्व गृह,स्वास्थ्य व निकाय मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. विज ने कहा कि कांग्रेस के प्रिंस राहुल गांधी को राम मंदिर की लहर कहीं नजर नहीं आती, ऐसा इसलिए है क्योंकि राम मंदिर की लहर राम भक्तों को नजर आती है.

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह,स्वास्थ्य व निकाय मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. विज ने कहा कि कांग्रेस के प्रिंस राहुल गांधी को राम मंदिर की लहर कहीं नजर नहीं आती, ऐसा इसलिए है क्योंकि राम मंदिर की लहर राम भक्तों को नजर आती है.

370 हटाने के लिए लोग पीएम के आभारी  

विज ने कहा कि धारा 370 हटने की लहर देशभक्तों को नजर आती है. यह लहर गद्दारों को नजर नहीं आती है. नरेंद्र मोदी ने धारा 370 खत्म कर लोगों को तोहफा दिया है. आज हर कोई इस काम के लिए पीएम मोदी का आभारी है. कांग्रेस ने तो जम्मू-कश्मीर को बांट दिया था. उन्होंने ही वहां उग्रवाद पैदा किया है.

गुमराह करने वाले लोगों का गठबंधन है इंडी गठबंधन 

इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए यह गठबंधन अपने उम्मीदवार तक घोषित नहीं कर पा रहा है. देश के साथ छल हो रहा है. कांग्रेस अन्य पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. लेकिन उन्होंने अकेले ही अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. लेकिन क्या उनके घोषणा पत्र पर गठबंधन के 28 साथी दलों ने हस्ताक्षर कर दिए हैं क्या? इसका भी अभी तक कुछ पता नहीं चला है. कांग्रेस पिछले दो चुनाव में 50 सीटों से निचे सीटें ही जीत पाई है. क्या 543 सीटों की लोकसभा में 40 सीटों से सरकार बन पाती है. ये सब लोगों को गुमराह करने वाले इक्कठें हुए हैं. लोगों इन्हें किसी भी हालत में सत्ता में नहीं आने देंगे. 

जेजेपी के एक बयान पर बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि मैं अभी सरकार में कुछ नहीं हूं. इसका जवाब कोई प्रतिनिधी ही ठीक से दे पाएगा. हरियाणा की अलग राजधानी और अलग हाईकोर्ट और एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए विज ने कहा कि ये हरियाणा के लिए यह जीवन और मरने की बात है. आज पंजाब में आप की सरकार हैं. आज वे हरियाणा में वोट मांग रहे हैं. वे हरियाणा के लिए पानी क्यों नहीं देते हैं. पानी देने से मना करते हैं तो हरियाणा के लोगों से वोट कैसे मांग रहे हैं. यही हाल कांग्रेस का भी रहा है. 

विज ने कहा कि प्रोटोकॉल कमेटी के रूल और बायलॉज नहीं बने हैं. अभी जानकारी मांगी गई है कि क्या प्रोटोकॉल कमेटी को इनके बिना चलाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का तो बहुत आनंद आ रहा है. कभी कांग्रेसियों को फोन आ जाता है तो सभी टोपी पहनकर बाहर आ जाते हैं. लेकिन जैसे ही पता चलता है कि उम्मीदवार तय नहीं हुए तो वे अपनी टोपी उतार देते हैं. कांग्रेस के पास संगठन नहीं बचा है. इसलिए उम्मीदवारों का एलान नहीं कर पा रही है. 

विज ने कहा कि जब मैं किसी व्यक्ति का काम करके उसे घर भेजता हूं तो मुझे सबसे ज्यादा आंनद मिलता है. मुझे किसी ने नहीं कहा था लेकिन मैंने तब भी देर रात जाग-जाग कर लोगों की समस्याओं का समाधान किया है. ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे इसमें आंनद आता है.

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!