मोदी सरकार के सर्मथन में आए अजय चौटाला, बार्डर पर धरने लगाए किसानों को दी ये नसीहत

Edited By Isha, Updated: 08 Jan, 2021 03:02 PM

ajay chautala in support of modi government

कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने नसीहत दी है। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि आज होने वाली बैठक में हल निकल जाए, लेकिन किसानों को अप

सिरसा(सतनाम): कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने नसीहत दी है। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि आज होने वाली बैठक में हल निकल जाए, लेकिन किसानों को अपनी जिद्द छोड़नी चाहिए।  अजय चौटाला ने कहा कि सरकार कानून में संशोधन करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कानून कभी रद्द नहीं होते, कानूनों में संशोधन होता है।  किसान बैठकर बातचीत करें हल निकल जाएगा। किसानों की अधिकतर मांगें मानी जा चुकी हैं। 

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के अलग अलग बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन का 44वां दिन है।  किसान संगठनों और सरकार के बीच विज्ञान भवन में बातचीत होगी। सरकार और किसानों के बीच वार्ता से एक दिन पहले गुरुवार शाम को नानकसर सम्प्रदाय के जुड़े बाबा लक्खा सिंह ने केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर से मुलाकात की और किसानों और सरकार के बीच मध्यस्थता के लिए उन्होंने कृषि मंत्री को प्रस्ताव दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!