बस चालक की लापरवाही से पानीपत में हुआ हादसा, कार सवार युवक की मौत, चालक घायल

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 17 Dec, 2022 11:29 PM

accident in panipat one died and car driver got injured

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू की।

पानीपत(सचिन): जिले के समालखा कस्बे में एक निजी बस चालक की गलती से एक गाड़ी चालक अपना संतुलन खो बैठा और गाड़ी जाकर बस में टकरा गई। हादसे में गाड़ी सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रुप से घायल हो गया है। हादसे के बाद मौके का फायदा उठाकर आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू की। 

 

दिल्ली से पानीपत आ रहे युवक हुए हादसे का शिकार

 

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में सुमित ने बताया कि वह नूरवाला का रहने वाला है। वह ड्राइवरी करता है। बीती रात 2 बजे अपने साथी राजू साथ गाड़ी में दिल्ली से पानीपत की तरफ आ रहा था। सुमित ने बताया कि जब वे सुबह करीब 5 बजे समालखा के पावर हाउस के नजदीक पहुंचे तो वहां एक निजी बस चालक अपनी बस को तेज गति से चलाता हुआ लाया और ओवरटेक करते हुए उनकी गाड़ी के आगे आ गया। आगे आने के बाद उसने ब्रेक लगा दिए। इसके बाद सुमित अपनी गाड़ी का संतुलन खो बैठा और उनकी गाड़ी पीछे से बस से जा टकराई। इस टक्कर के कारण कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दोनों को गंभीर चोट लगी। मौके से आरोपी चालक बस समेत फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन अस्पताल के गेट पर ही राजू की मौत हो गई।

PunjabKesari

समालखा चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कारवाई करते हुए अज्ञात बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी बस चालक की तलाश में जुटी है और उसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!