घर में सो रहे परिवार पर हमला, लाठी-डंडे और तेजधार हथियार से किए वार, दो महिलाएं जख्मी

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 26 Jun, 2024 02:36 PM

about 20 people attacked a family in bahadurgarh

बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला मांडोठी गांव से सामने आया है। जहां घर में सो रहे एक परिवार पर 20 से ज्यादा बदमाशों ने लाठी डंडों और तेज धार हथियारों से हमला कर दिया।

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार धनखड़): बहादुरगढ़ में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला मांडोठी गांव से सामने आया है। जहां घर में सो रहे एक परिवार पर 20 से ज्यादा बदमाशों ने लाठी डंडों और तेज धार हथियारों से हमला कर दिया। इस घटना में दो महिलाओं को छोटे आई हैं। वारदात करीब साल भर पहले हुई मामूली कहासुनी के बाद की गई है। आरोप गांव की रहने वाले युवकों पर लगाया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन मूक दर्शक बनी रही और हमलावर घर के दरवाजे और खिड़कियों पर तेज धार हथियार से हमला करते रहे। इतना ही नहीं घर के अंदर ईट और रोड़े भी फैंके गए।

PunjabKesari

मांडोठी गांव के रहने वाले संजय ने बताया कि साल भर पहले गांव के ही रहने वाले मनोज नाम के एक युवक के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद युवक उससे रंजिश रखने लगा। कल देर रात के समय युवक अपने 20 से ज्यादा साथियों के साथ गाड़ियों और मोटरसाइकिलों में सवार होकर पहुंचा। उस वक्त घर के अंदर संजय अपनी माता और पत्नी के साथ मौजूद था। सभी बदमाशों ने घर के दरवाजों पर तेजधार हथियार से हमला कर उन्हें तोड़ने का प्रयास शुरू कर दिया और काफी देर तक घर के अंदर ईट और रोड़े भी फैंके। जिसके चलते संजय की पत्नी और मां घायल हो गई। घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस को दे दी थी। आरोप है कि पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन काफी समय तक मूकदर्शक ही बनी रही और बदमाश ने संजय और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक सिर्फ इस मामले में FIR ही दर्ज की है। मांडोठी चौकी प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि घायल महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!