आम आदमी पार्टी कोरोना योद्धाओं की हर लड़ाई उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी: योगेश्वर शर्मा

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 06:53 PM

aap will fight every battle of corona warriors yogeshwar sharma

नौकरी पर पक्का रखे जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे कोरोना योद्धाओं को आम आदमी पार्टी ने आज अपना समर्थन दिया।

चंडीगढ़(धरणी): नौकरी पर पक्का रखे जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे कोरोना योद्धाओं को आम आदमी पार्टी ने आज अपना समर्थन दिया। सेक्टर दो स्थित नेशनल रूरल हेल्थ मिशन के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे इन कोरोना योद्धाओं  से मिलने आम आदमी पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा अपने साथियों के साथ उन्हें मिलने गए और पार्टी की ओर से उन्हें अपना समर्थन दिया। इन योद्धाओं ने आप नेताओं को बताया कि कोरोना काल में जब वे अपनी जान हथेली पर रखकर काम कर रहे थे, तो सरकार ने उन्हें पक्की नौकरी देने का वायदा किया था। मगर अब इतना समय बीत जाने के बावजूद उनके लिए कुछ नहीं किया गया है।

कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप संधू ने योगेश्वर शर्मा को बताया कि एक महीना पहले उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से यह आश्वासन दिया गया था कि उनके  नियुक्ति पत्र पर उनके द्वारा हस्ताक्षर किए जा चुके हैं, जल्द ही उन्हें पक्की नौकरियां मिल जाएंगी।

इस अवसर पर कोरोना कर्मचारियों को संबोधित करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं है जिसे हरियाणा सरकार ने ना ठगा हो। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन सरकार के नेताओं ने चुनावों के दौरान युवाओं को रोजगार देने के नाम पर उनके वोट लेकर ठगा, किसानों को उनकी फसल का उचित दाम दिलवाने के ऊपर नाम पर ठगा, आम आदमी को महंगाई, भ्रष्टाचार से राहत देने के नाम पर ठगा तो महिलाओं को सुरक्षा व्यवस्था देने के नाम पर ठगा है।  उन्होंने कहा कि कोई भी ऐसा कर्मचारी वर्ग नहीं है जो इस सरकार के खिलाफ मोर्चा ना खोल  चुका हो। चाहे वह स्वास्थ्य कर्मचारी हो या शिक्षा विभाग से संबंधित कर्मचारी हो, हर कोई अपनी अपनी मांगों को लेकर समय-समय पर इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरता आया है।

उन्होंने करोना काल के दौरान इन कर्मचारियों द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब लोग अपने अपने घरों में दुबके बैठे थे, तब इन कर्मचारियों ने अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों की सेवा की और बहुमूल्य जाने बचाई। ऐसे में हरियाणा सरकार को इनसे किए गए अपने वायदे को पूरा करना चाहिए। उन्होंने इन कर्मचारियों को आश्वासन दिया की आम आदमी पार्टी इनकी हर लड़ाई इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश गुर्जर, जिला संगठन मंत्री ईश्वर सिंह, कालका अध्यक्ष हरप्रीत सिंह, संयुक्त सचिव योगी मथुरिया,  कपिल योगी, सेवानिवृत एसीपी देशबंधु, सुरजीत कुमार भी उपस्थित थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!