Haryana Crime News: थाने से महज 50 मी. की दूरी युवक की बेरहमी से हत्या, लोगों में दहशत का माहौल

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Oct, 2024 11:05 AM

a young man was brutally murdered just 50 meters from the police station

बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के सिर पर पत्थर से कई वार करके उसकी हत्या की गई है।

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के सिर पर पत्थर से कई वार करके उसकी हत्या की गई है। यह वारदात बहादुरगढ़ सिटी थाने से महज 50 मीटर दूरी पर हुई है। हत्या बहादुरगढ़ शहर के अंदर से होकर गुजर रहे दिल्ली रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बिल्कुल सामने हुई है। वारदात का पता सुबह के समय चला। जब लोग अपने घरों से बाहर निकले। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई।

लोगों में दहशत का माहौल

मृतक युवक के सिर पर पत्थर से एक के बाद एक कई बार करके इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक युवक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं। मृतक के हाथ की हथेली पर एक मोबाइल नंबर भी अंकित है। जिसके कुछ अंक मिटे हुए हैं। इतना ही नहीं हाथ की उंगलियों पर अंग्रेजी के अलग-अलग अल्फाबेट्स लिखे हुए हैं। जिन पर आर ए वी आई एम ओ एन ई अंकित है। पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज भी खंगालनी शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। ताकि इस वारदात से जुड़े सभी साक्ष्य जुटाए जा सके। शहर थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर इस तरह की वारदात होने से शहर के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!