आप सबके आशीर्वाद से मैं चुनावी जंग में मजबूती से खड़ा हूं: नवीन गोयल

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 26 Sep, 2024 08:41 PM

with your blessings i am standing strong in the election battle naveen goyal

-सेक्टर-7 एक्सटेंशन में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में कही यह बात -हजारों की संख्या में सभा में उमड़े लोगों का नवीन गोयल ने जताया आभार -बोले, 5 अक्टूबर को कांच के गिलास का चुनाव निशान को जिताकर बनाना है इतिहास

गुड़गांव,  (ब्यूरो): नवीन गोयल के सम्मान में समाजसेवी बंटी पाहुजा की ओर से सेक्टर-7 एक्सटेंशन में हुडा मार्केट के पास जन आशीर्वाद सभा आयोजित की गई। इस जनसभा में लोगों का जो आशीर्वाद और समर्थन मिला, वह अपने आप में ऐतिहासिक रहा।  


निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के समर्थन में जिस जोश और जुनून के साथ समाजसेवी बंटी पाहुजा, सीमा पाहुजा समर्थकों के साथ जनसभाओं में रौनक बढ़ा रहे हैं, वह भी अपने आप में अहम है। सभा के मंच से नवीन गोयल ने बंटी पाहुजा, सीमा पाहुजा के साथ चुनाव निशान कांच के गिलास का मॉडल लहराते हुए लोगों को यही संदेश दिया कि अब गुरुग्राम का भविष्य कांच के गिलास के साथ सुरक्षित है। नवीन गोयल ने भावुकता के साथ कहा कि जनता जनार्दन का यह आशीर्वाद मेरी ताकत है। मैं सबके आशीर्वाद से ही चुनाव रूपी जंग के मैदान में मजबूती से खड़ा हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे गुरुग्राम के हर आम और खास का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। चाहे डोर-टू-डोर टीमों के माध्यम से जनता का समर्थन हो, या फिर चुनावी बैठकों, सभाओं, जनसभाओं की बात हो, हर स्तर पर गुरुग्राम की देवतुल्य जनता मुझे आशीर्वाद दे रही है। नवीन गोयल ने कहा कि 5 अक्टूबर को कांच के गिलास के निशान पर वोट डालकर एक नया इतिहास बनाएं।  

 


नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के विकास, गुरुग्राम की खुशहाली के लिए हम सब मिलकर काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। चुनाव लडऩे का मकसद यही है कि हम वाया चंडीगढ़ भी अपने गुरुग्राम को बेहतर, विकसित शहर बना सकें। हम सिर्फ शब्दों में अपने शहर की तुलना सिंगापुर, बैंकॉक से नहीं करनी, हमें उन शहरों के मुकाबले अपने शहर को बनाना है। यह उपलब्धि हम सब मिलकर हासिल करेंगे। मुझे गुरुग्राम का विकास करने में यहां के लोगों की सलाह भी चाहिए और सहयोग भी। नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम उनकी कर्मस्थली है। गुरुग्राम की सेवा का उद्देश्य लेकर उन्होंने सेवानीति की शुरुआत की थी। उसी नीति को उन्होंने आगे बढ़ाया है। जीवनभर वे गुडग़ांव की सेवा के लिए काम करेंगे।  


निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम की जनता जनार्दन ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उस विश्वास को वे कभी टूटने नहीं देंगे। चुनाव में जिस तरह से सभी मेरे साथ हैं। पार्टी छोडक़र भी नेता समर्थन दे रहे हैं, उनके इस सम्मान को वे कभी कम नहीं होने देंगे। बंटी पाहुजा, सीमा पाहुजा, डा. अशोक तनेजा, एसपी अग्रवाल, संजय लुहानी, पंकज मेंहदीरत्ता, संजय नागपाल, नानक बजाज, गौरव शर्मा (मोनू), रवीन्द्र सिन्धु, वर्मा बिरादरी से प्रधान डॉक्टर अनिल वर्मा, रमेश मेंहदीरत्ता, योगिंदर वर्मा, राजेश चांदना, लोकेश शुक्ला  समेत समाज के कई मौजिज लोगों ने गुरुग्राम की जनता से नवीन गोयल को विजयी बनाने का आह्वान किया। बंटी पाहुजा ने कहा कि हमें चुनाव में जाति-पाति ना देखकर अच्छे व्यक्ति को देखना चाहिए। यही देखकर उन्होंने भी नवीन गोयल का समर्थन किया है। उनकेपास गुडग़ांव के विकास का विजन है। कई साल से वे गुडग़ांव की जनता की सेवा करते आ रहे हैं। उनका काम हर कोई जानता है। उन्हें विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचाने के लिए अब गुडग़ांव को एक होकर नवीन भाई को मजबूत बनाना है, ताकि वे शहर का पूरी प्लानिंग से विकास करा सकें। यहां की समस्याओं का समाधान कर सकें।   

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!