क्रिकेट का गब्बर' के साथ शिखर धवन करेंगे क्रेक्स के लिए बल्लेबाजी

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 29 Apr, 2024 04:02 PM

shikhar dhawan will bat for cracks with  cricket ka gabbar

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ऐप क्रेक्स ने भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। गूगल प्ले पर नंबर वन क्रिकेट ऐप बनने की सफलता के उपलक्ष में क्रेक्स ने 'क्रिकेट का गब्बर' नाम से अपना एक नया अभियान शुरू किया है जिसका...

गुड़गांव ब्यूरो :  दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ऐप क्रेक्स ने भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। गूगल प्ले पर नंबर वन क्रिकेट ऐप बनने की सफलता के उपलक्ष में क्रेक्स ने 'क्रिकेट का गब्बर' नाम से अपना एक नया अभियान शुरू किया है जिसका चेहरा होंगे शिखर धवन। 

 

आईपीएल में सर्वाधिक चौके मारने के लिए और अपनी विशिष्ट शैली के लिए घर-घर में पहचाने जाने वाले प्रसिद्ध नाम शिखर धवन वर्तमान में पंजाब किंग्स के कप्तान है। खेल के मैदान पर उनका शानदार प्रदर्शन और मैच के दौरान उनकी चतुर सोच की वजह से उन्हें दुनियाभर के फैंस के साथ ही कोचेस और साथी खिलाड़ियों का भी बेहद प्यार मिला है। धवन को क्रिकेट की दुनिया में 'मैदान का गब्बर' कहा जाता है। इस समझौते से क्रेक्स शिखर धवन के साथ मैदान के बाहर की साझेदारी को भी दुनिया के सामने ला रहा है। 

 

 

क्रेक्स के फाउंडर और सीईओ पुरुषोत्तम रावत ने कहा, "हम शिखर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाते हुए बेहद प्रसन्न हैं। हम शिखर की बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाजी और अंतरराष्ट्रीय खेल में उनके महत्वपूर्ण स्थान से बेहद प्रभावित है। चुनौतीपूर्ण स्थिति में भी टीम को आगे ले जाने और जीत दिलाने की उनकी कला ही हमारे ब्रांड की कोर वैल्यू है। इसके साथ ही वे फैंस में 'गब्बर' और 'मिस्टर आईसीसी' के नाम से भी बेहद लोकप्रिय है, वैसे ही जैसे क्रेक्स गूगल प्ले पर भारत के नंबर वन क्रिकेट ऐप के रूप में लोकप्रिय है। इस नई शुरआत से हम भारत में अपने ब्रांड को और आगे तक बढ़ाने की उम्मीद रखते हैं।" 

 

इस समझौते पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए शिखर धवन ने कहा, "क्रेक्स 100 मिलियन से ज्यादा क्रिकेट फैंस की जिंदगी में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और इसीलिए एक खेल के रूप में क्रिकेट को और मजबूत बनाता है। इसकी मदद से फैंस क्रिकेट स्कोर्स, स्टैटिसटिक्स, दुनियाभर की प्रत्येक क्रिकेट की मैच की कहानी के संपर्क में रह सकते हैं। इतना ही नहीं फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी और क्रिकेट टीम्स को फॉलो भी कर सकते हैं जिससे उनसे जुड़ी सभी जानकारी उन तक पहुंचती रहे। मैं एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं, जिसने क्रिकेट के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाने में और फैंस को खेल के और करीब आने में मदद की है।"

 

क्रेक्स और शिखर धवन के बीच का यह समझौता क्रेक्स के लिए एक नई शुरुआत है। फैंस अब मैदानी तरकश और इस ऐप की मदद से मैच से जुड़ा हर पहलू जैसे स्टेटिस्टिक्स और पीछे की कहानियां एक स्थान पर प्राप्त कर सकेंगे, जिससे क्रिकेट जैसे रोमांचकारी खेल को और गहराई से अनुभव किया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!