ओटीटी प्लैट्फ़ॉर्म प्राइमप्ले जल्द ही अपने कंटेंट स्लेट को अत्याधुनिक वेबसाइट पर करेगा स्ट्रीम

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 31 Mar, 2023 07:25 PM

ott platform primeplay to stream its content slate on website soon

भारत का अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म PrimePlay बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। कंटेंट की पेशकश की अपनी स्वस्थ खुराक के साथ प्लेटफॉर्म जल्द ही वेबसाइट स्पेस में विविधता लाएगा।

गुड़गांव ब्यूरो : भारत का अग्रणी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइमप्ले (PrimePlay) बड़ा और बेहतर होने जा रहा है। कंटेंट की पेशकश की अपनी स्वस्थ खुराक के साथ प्लेटफॉर्म जल्द ही वेबसाइट स्पेस में विविधता लाएगा। प्राइमप्ले के मूल वेबसाइट प्लेयर पर सामग्री का उपभोग करते समय उपयोगकर्ता अब और भी बेहतर अनुभव प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

 

मंच ने हाल ही में एक मिलियन डाउनलोड दर्ज किए हैं। कई डेटा रिपोर्ट के अनुसार, भारत का ओटीटी बाजार 2024 तक दुनिया भर में छठा सबसे बड़ा बाजार बनने जा रहा है और इसकी सामग्री की बढ़ती मांग को बनाए रखने के लिए प्राइमप्ले के प्रमुखों ने उपयोगकर्ताओं को नए स्तर की अपनी सेवाओं का अनुभव कराने का फैसला किया है।

 

प्राइमप्ले ने छह महीने से भी कम समय में सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है, इसकी 'पहरेदार', 'पगलेट' और 'जुआ' जैसी ताज़ा वेब सीरीज़ के साथ लोकप्रियता बढ़ी है। वर्तमान में, एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों के लिए अनुकूलता के साथ, प्राइमप्ले की सामग्री इंटरनेट के माध्यम से उपयोगकर्ताओं के हार्डवेयर उपकरणों तक पहुंचाई जाती है।प्राइमप्ले एक नई वेबसीरीज 'नादान' और कई और नई ओरिजिनल वेब सीरीज रिलीज करने जा रहा है, जो हर हफ्ते दो नए एपिसोड रिलीज करेंगे।

 

प्राइमप्ले को वेबवर्ल्ड मल्टीमीडिया एलएलपी द्वारा लॉन्च किया गया और स्वप्निल क्षीरसागर सीईओ/ निदेशक,  गोपाल सिंह प्रबंध निदेशक और अब्दुल अंसारी आईटी निदेशक द्वारा स्थापित किया गया। प्राइमप्ले और हंटर्स भारत के ओटीटी बाजार के अंडरकरंट्स को बदल रहे हैं, दोनों प्लैट्फ़ॉर्म वयस्कों से लेकर वरिष्ठों तक सभी के दिलों में महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त कर रहे हैं व दुनिया को अपने स्मार्टफोन में ला रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!