बादशाहपुर की जनता के सभी समस्याओं का होगा हल : राव अभय

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 26 Aug, 2024 08:45 PM

all the problems of the people of badshahpur will be solved rao abhay

बादशापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता जिस तरह उनको मजबूत करने के लिए एकजुट हो रही है इससे साफ है कि जल्द ही क्षेत्र के नुमाइंदगी की जिम्मेदारी हमे मिलेगी, यह कहना है पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह का।

गुड़गांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में मूल भूत सुविधाएं नहीं मिलने की वजह से क्षेत्र के लोग परेशान होते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि यहां की जनता का नुमाइंदगी करने वाला किसी ठोस व्यक्ति के पास क्षेत्र जिम्मेदारी नहीं है। बादशापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता जिस तरह उनको मजबूत करने के लिए एकजुट हो रही है इससे साफ है कि जल्द ही क्षेत्र के नुमाइंदगी की जिम्मेदारी हमे मिलेगी, यह कहना है पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह का। 

 

बतादें कि राव अभय सिंह लगातार बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं करके सभी क्षेत्रवासियों को एकजुट करने का कार्य करने में जुटे हैं। अपने संबोधन में राव अभय सिंह ने कहा कि वे वादा नहीं बल्कि दावा करते हैं कि उन्हे जिम्मेदारी मिली तो बादशापुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को किसी कार्य के लिए भटकने को मजबूर नहीं होना पड़ेगा। जनता की समस्याओं का हल उनके बीच रहकर ही किया जाएगा। इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र की सरदारी ने एकजुटता का परिचय देते हुए कहा कि भाजपा को राव अभय सिंह को टिकट देनी चाहिए जिससे क्षेत्र का विधायक बनने के बाद वो आम जनता के मनमुताबिक क्षेत्र का विकास करा सकें।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!