रिश्तेदार थाना प्रभारी ने 2 सिपाहियों को भेज कंडक्टर का तुड़वाया हाथ

Edited By Deepak Paul, Updated: 14 Jan, 2019 01:53 PM

relative police station sent two soldiers to the conductor s hand

एक सवारी को टिकट लेने के लिए कहना हरियाणा रोडवेज के एक बस परिचालक को महंगा पड़ गया है। आरोप है कि गुस्साई सवारी ने अपने पुलिस रिश्तेदार को फोन करके उसे पानीपत बस स्टैंड पर पिटवाया तथा उसका हाथ तुड़वा दिया...

पानीपत (संजीव): एक सवारी को टिकट लेने के लिए कहना हरियाणा रोडवेज के एक बस परिचालक को महंगा पड़ गया है। आरोप है कि गुस्साई सवारी ने अपने पुलिस रिश्तेदार को फोन करके उसे पानीपत बस स्टैंड पर पिटवाया तथा उसका हाथ तुड़वा दिया। घायल एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। इस मामले की सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह हरियाणा राज्य परिवहन की यमुनानगर डिपो में परिचालक है। गत 9 जनवरी को यमुनानगर से दिल्ली की ड्यूटी पर बस संख्या एच.आर. 58ए-8822 पर दिल्ली के लिए चला था। उसने बस में सवार प्रत्येक सवारी को टिकट लेने के लिए बोला लेकिन एक बिना टिकट सवारी ने टिकट लेने से साफ मना कर दिया तथा यह कहते हुए रादौर बस स्टैंड पर उतर गया कि वह उसे पानीपत में मजा चखवाएगा।

जैसे ही बस पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची तो अचानक अजयवीर व 2 पुलिसकर्मी उसके पास आए तथा उसके साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। वहीं खाकी धारियों ने उससे गाली-गलौच व मारपीट की तथा उसके सिर में चोटें मारी। आरोपियों ने उसका बायां हाथ भी तोड़ दिया। झगड़े के दौरान उसका सरकारी कैश का भी नुक्सान हुआ है। जब वह मामले की सूचना देने थाना सदर पहुंचा तो वहां प्रभारी ने सवारी को खुद का रिश्तेदार बताते हुए घटना पर खेद जताया।

बाद में वह अपना इलाज करवाने बिश्न स्वरूप कालोनी स्थित निजी अस्पताल में पहुंचा। संदीप का कहना है कि आरोपी पहले भी एक अन्य कर्मी के साथ ऐसे ही मारपीट कर चुके हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही थाना शहर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने संदीप के बयानों के आधार पर आरोपी अजय वीर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!