अंबाला में बाढ़: रेलवे ब्रिज और हाईवे पर पहुंचा पानी, डायवर्ट हुआ अंबाला-सहारनपुर रूट

Edited By Shivam, Updated: 19 Aug, 2019 10:46 AM

flood in haryana water reached railway railway bridge and highway

हरियाणा के अंबाला जिले में टांगरी नदी में बढ़े जलस्तर ने उत्पात मचा रखा है, बारिश के कारण यहां बाढ़ लगभग आ चुकी है। यहां नदियों में बढ़ा हुआ पानी हाईवे और रेलवे लाईनों पर पहुंच गया है, जिस कारण हाईवे यातायात के साथ, रेल यातायात भी प्रभावित...

अंबाला(ब्यूरो): हरियाणा के अंबाला जिले में टांगरी नदी में बढ़े जलस्तर ने उत्पात मचा रखा है, बारिश के कारण यहां बाढ़ लगभग आ चुकी है। यहां नदियों में बढ़ा हुआ पानी हाईवे और रेलवे लाईनों पर पहुंच गया है, जिस कारण हाईवे यातायात के साथ, रेल यातायात भी प्रभावित होने लगा है।

सीपीआरओ उत्तर रेलवे के सूत्रों से सूचना मिली है कि  अंबाला-सहारनपुर खंड पर अंबाला-दुखेरी स्टेशनों के बीच स्थित पुल संख्या- 294 पर जल स्तर गर्डरों को छू रहा है। नतीजतन, इस खंड पर चलने वाली ट्रेनों को दिल्ली-पानीपत-अंबाला मार्ग से चलाने के लिए डायवर्ट किया गया है।

वहीं अंबाला के मुलाना में मारकण्डा नदी का पानी अंबाला सहारनपुर नेशनल हाइवे पर आ गया है। जिस कारण, मुलाना और आस पास के गांव पूरी तरह जल मगन हो गए। पानी का बहाव काफी तेज है और अगर रात भर बरसात होती रही तो स्थितियां और गंभीर हो सकती हैं। अम्बाला सहारनपुर नेशनल हाइवे पर मारकंडा नदी के ओवरफ्लो होने पर वहां से सफर करने वाले लोग फंस गए हैं और परेशानी का सामना कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!