कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले अमित शाह-आतंकवाद को जड़ से नष्ट करेंगे (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 25 Feb, 2019 05:56 PM

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। यहां उन्होंने संकेत दिया कि भारत की सरकार पुलवामा हमले के बाद कश्मीर को लेकर कोई बड़ी नीति और कार्यवाई पर काम कर रही है। सरकार कुछ ऐसा करने...

हिसार(विनोद सैनी): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे। यहां उन्होंने संकेत दिया कि भारत की सरकार पुलवामा हमले के बाद कश्मीर को लेकर कोई बड़ी नीति और कार्यवाई पर काम कर रही है। सरकार कुछ ऐसा करने जा रही है जो शायद पहले नहीं हुआ। इसके अलावा यदि दोबारा मोदी सरकार आयी तो घुसपैठियों को देश से बाहर निकाल दिया जाएगा।

यहां हिसार, सिरसा और रोहतक लोकसभा क्षेत्र के पार्टी बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आयोजित किया गया था। दरअसल, पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद भाजपा इन्हीं तीनों सीट से हार गई थी। तीनों सीटों के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के उद्देश्य से अमित शाह का ये कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान शाह ने कांग्रेस और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया।

PunjabKesari, amit shah

अपने भाषण की शुरुआत शाह ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देकर की और कहा कि भाजपा की आतंकवाद को लेकर जीरो टोलरेंस की नीति है। सरकार आतंकवाद के खिलाफ ऐसी नीति पर काम कर रही है, जिससे देश में आतंकवाद समूल नष्ट हो जाएगा और साथ ही इस समस्या का भी समाधान निकल जाएगा। शाह ने कहा कि सरकार ने देश में आंतकी घटनाओं का जवाब कूटनीति के अलावा गोली का जवाब गोले से देने का काम किया है।

अमित शाह ने कुंभ के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा एक सफाईकर्मी महिला के चरण पखारने की घटना को इतिहास में दर्ज होने वाली घटना बताया। उन्होंने कहा कि कुंभ में साधुओं के पैरा पखारे जाते थे लेकिन प्रधानमंत्री ने स्वच्छता के कर्मयोगी के पैरों को धोकर स्वच्छता के कार्य को ईश्वर के समकक्ष खड़ा कर दिया है। 

PunjabKesari, amit shah

राजनीति में परिवारवाद पर बोलते हुए शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष या प्रधानमंत्री बन सकता है। मगर दूसरी पार्टियां अपने बेटे, बहु, पोते, पड़पोते आदि को अध्यक्ष बनाया जाता है, चाहे उनमें अकल हो या नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी न कि नेताओ के दबाव में।

शाह ने हरियाणा को वीरों की भूमि बताया और कहा कि खेत, खलिहान और देश की रक्षा में हरियाणवी सबसे आगे हैं। शाह ने हरियाणा की राजनीति पर भी खुलकर बात की और मनोहर लाल खट्टर की तारीफ करते हुए राज्य में एक समान विकास की बात कही। शाह ने हरियाणा में विकास कार्यों, आयुष्मान योजना, किसान कर्ज माफी आदि मुद्दों पर भी खुलकर बोला।

PunjabKesari, amit shah

शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर खुलकर निशाने लगाए उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने के नाम पर केवल गरीबों के वोट बटोरने का काम किया। हिसार में अपने पहले कार्यक्रम में अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। शाह ने आगामी चुनाव में राज्य की सभी दस सीटों पर जीत दर्ज करने की बात कही। 

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री बिरेन्द्र सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र, राष्ट्रीय महामंत्री और हरियाणा प्रभारी डा. अनिल जैन, हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता, मेयर गौतम सरदाना, जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र पूनिया सहित अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!